हैलोवीन पार्टी में इन हसीनाओं ने बिखेरा हुस्न का जलाव, ऐसे-ऐसे डरावने लुक्स में पहुंचे बॉलीवुड सितारे...पहचान पाना होगा मुश्किल...

Update: 2022-10-30 08:26 GMT

मुंबई I  बॉलीवुड में इन दिनों एक के बाद एक सेलिब्रेशन देखने को मिल रहा है। हाल ही दिवाली पार्टी की धूम देखने को मिली थी। वहीं अब देर रात हैलोवीन पार्टी का आयोजन किया। बता दें ओरहान अवात्रामणि एक एक्टिविस्ट हैं। सारा और जान्हवी के अलावा वह कई बड़े सितारों के भी अच्छे दोस्त हैं। उनकी इस पार्टी में जॉर्जिया एंड्रियानी, आर्यन खान, अनन्या पांडे समेत कई सितारे शामिल हुए। यहां देखिए वीडियो....

शनाया कपूर:- इस दौरान शनाया कपूर फ्लोरल प्रिंट की बार्बी फ्रॉक पहने नजर आई। इसी के साथ उन्होंने हाथों में सैटिन ग्लव्स और बालों का बन बनाया हुआ था। इस लुक में वह किसी डॉल से कम नहीं लग रही थीं।

Full View

जॉर्जिया एंड्रियानी:- जॉर्जिया एंड्रियानी ने ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी थी जिससे कई सारी चेन्स लटक रही थीं। इस आउटफिट के साथ उन्होंने बूट्स पहन रखे थे जो उन पर बहुत जंच रहे थे।

सारा अली खान:- बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ब्लैक कलर की शॉर्ट स्कर्ट और सिल्वर टॉप पहनकर इस पार्टी में पहुंचीं। उन्होंने भी इस लुक के साथ ब्लैक शूज पहने थे और एक बैग कैरी कर रखा था। सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके करियर का ग्राफ बहुत तेजी से ऊपर गया है। सारा अली खान की ज्यादातर फिल्में सुपरहिट रही हैं। अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो उनकी पिछली फिल्म अतरंगी रे सुपरहिट रही है और अब वह जल्द ही फिल्म गैसलाइट में काम करती नजर आएंगी। फिल्म का फैंस के बेसब्री से इंतजार है।

Full View

नव्या नवेली नंदा:- अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा भी इस पार्टी का हिस्सा रही। इस दौरान वह अलादीन की राजकुमारी जैस्मीन के लुक में नजर आई। उन्होंने लाइट ब्लू कलर का आउटफिट कैरी किया हुआ था।

Full View

अनन्या पांडे:- बात करें अनन्या पांडे के लुक की तो चंकी पांडे की बेटी इस पार्टी में पिंक टॉप और ब्राउन स्कर्ट पहन कर पहुंचीं। उनकी तस्वीरें फैन पेजों पर जमकर वायरल हो रही हैं। अनन्या इस लुक में कमाल की लग रही थीं।

Full View

जाह्नवी कपूर:- जाह्नवी कपूर ने इस पार्टी के लिए कोई हेवी मेकअप या अतरंगी लुक लेने की बजाए ब्लैक कलर की सिंपल ड्रेस के साथ डार्क मेकअप करना प्रिफर किया। जाह्नवी कपूर ने अपने बालों को स्ट्रेट करके ओपन रखा था।

अहान शेट्टी और तानिया श्रॉफ:- अहान शेट्टी भी इस पार्टी का हिस्सा रहे। उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ भी नजर आई।


Tags:    

Similar News