Govinda Hospital Discharge: अस्पताल से ड‍िस्चार्ज हुए एक्टर गोविंदा, फैंस के सामने हाथ जोड़कर नम आंखों से कहा- दुआओं के लिए...

Govinda Hospital Discharge: अस्पताल से ड‍िस्चार्ज हुए एक्टर गोविंदा, फैंस के सामने हाथ जोड़कर नम आंखों से कहा- दुआओं के लिए...

Update: 2024-10-04 12:58 GMT

Govinda Hospital Discharge: मुंबई. बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के साथ बीते मंगलवार बड़ा हादसा हुआ था. अपनी रिवॉल्वर साफ करते वक्त एक्टर के पैर में मिसफायर हुआ और उनके घुटने में गोली लग गई थी. आनन-फानन उन्हें मुंबई के क्रिटीकेयर अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां उनके पैर से गोली निकाली गई. अस्पताल में 3 दिन डॉक्टरों की निगरानी में रहने के बाद गोविंदा डिस्चार्ज हो गए हैं. 

दरअसल, अस्तपाल के बाहर गोविंदा व्हीलचेयर में नजर आए. उन्होंने सभी का शुक्रिया अदा किया. बेटी टीना और पत्नी सुनीता भी एक्टर के साथ दिखे. गोविंदा ने मीडिया से बातचीत में कहा- जहां जहां पूजा हुई, दुआएं पढ़ी गई, जहां अरदास हुई.. मैं सबका धन्यवाद करता हूं. प्रशासन से जुड़े पुलिस वर्ग और राज्य से जुड़े आदरणीय शिंदे साहब का धन्यवाद देता हूं. हर वर्ग के लोगों का शुक्रिया. आप लोगों की वजह से मैं सेफ हूं. जय माता दी. एक्टर के साथ उनका परिवार भी नजर आया. पत्नी सुनीता आहूजा मुश्किल वक्त में उनके साथ साए की तरह रहीं. बेटी टीना आहूजा ने उज्जैन के महाकाल में पिता के लिए अनुष्ठान करवाया था. 51 पंडितों ने मिलकर महामृत्युंजय का जाप किया था.

बता दें कि, घटना मंगलवार सुबह 4 बजकर 45 मिनट के आसपास की है. गोविंदा कोलकाता के लिए रवाना हो रहे थे. घर से निकलने से पहले एक्टर अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर को साफ कर केस में रख रहे थे. तभी गन उनके हाथ से छूटकर नीचे गिरी. इस दौरान मिसफायर हुआ और एक्टर के पैर में 1 गोली लगी. मालूम हो, रिवॉल्वर में 6 गोलियां लोड थीं. फायरिंग की आवाज सुनते ही घर पर मौजूद लोग उन्हें तुरंत अस्पताल लेकर गए. घटना के वक्त पत्नी सुनीता घर पर मौजूद नहीं थीं. वो कोलकाता में थीं. मुश्किल वक्त में गोविंदा के परिवारवाले उन्हें अस्पताल में मिलने पहुंचे थे. कश्मीरा शाह, आरती सिंह, गोविंदा के भांजे और भाई तुरंत अस्पताल में उनका हालचाल लेने पहुंचे थे. विदेश में होने के कारण कृष्णा अभिषेक मामा से मिलने अस्पताल नहीं जा सके थे.

Full View

Tags:    

Similar News