Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: सवि पर अत्याचार करेगा अक्का साहिब, चलेगा ये घटिया चाल, देखिए आज का एपिसोड...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”गुम है किसी के प्यार में” में सोमवार 12 फरवरी 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है।

Update: 2024-02-12 09:25 GMT

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: मुंबई। टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में आए दिन ढेर सारे हंगामे हो रहे हैं। सवि और ईशान की शादी ने भोंसले हाउस में तांडव खड़ा कर दिया है। बीते दिन देखने के लिए मिला था कि कॉलेज में हुए तमाशे के बाद अक्का साहिब फैसला लेती है कि सवि अब कॉलेज नहीं जाएगी। ईशान भी सवि को सिर्फ रिसेप्शन तक रुकने के लिए मनाता है, लेकिन दोनों में खूब ड्रामे होता है। 

सवि ईशान से अलग होकर कॉलेज के लिए निकलती है, तभी वह किचन एरिया में अस्मिता और शिखा की बातें सुन लेती है। यहां पर पहले शिखा बोलती है कि सवि की हालत भी उसकी जैसी है। पहले मेरा कॉलेज डांस और दोस्तों को छुड़वाया गया और अब सवि के साथ। इस पर अस्मिता बोलती है, 'सवि बेचारी नहीं है। उसे अपने हक के लिए लड़ना आता है।' लेकिन ईशान बेचारा पिस रहा है। वो रूम में जाकर सवि की सुनता है और कल हॉल में वह अक्का साहिब की सुन रहा था। उसने हाथ जोड़कर सवि की तरफ से माफी भी मांगी। ये सुनकर सवि रूम में जाकर फैसला लेती है कि वह कॉलेज नहीं जाएगी। ये बात वह ईशान को भी बता देती है, लेकिन फैसला लेती है कि रिसेप्शन तक कॉलेज नहीं जाएगी।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि ईशान सवि के फैसले के बारे में अक्का साहिब को बताता है, तो वह हैरान रह जाती है। इसके बाद अक्का साहिब ईशान और रीवा को हमेशा साथ रहने का आशीर्वाद देती है, जिस वजह से ईशान चुप हो जाता है और फिर ईशान रीवा कॉलेज चले जाते हैं। इसके बाद जैसे ही अक्का साहिब सवि के पास जाती है, तो वह अखबार पढ़ रही होती है, जिसमें उसे रिटायर्ड पुलिस कमिश्नर के सेमिनार के बारे में पता चलता है। इस मौके पर अक्का साहिब सवि को ताने देते हुए बोलती है, 'तेरे लिए चाय कॉफी भिजवा देती है। इसके बाद लंच में भी बता दे कि मैं क्या बना दूं।' हालांकि, अक्का साहिब का अत्याचार सवि पर चलता रहेगा। आगे देखने के लिए मिलेगा कि अक्का साहिब सवि को बहुत सारा काम देती है। वह सवि को अचार बनाने के लिए काफी सारी कैरी काटने के लिए कह देती है। ये देखकर अस्मिता हैरान रह जाती है। अस्मिता अक्का साहिब को समझाती है, लेकिन वह नहीं मानती।

आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा की सावी सभी आम काटने के बाद सुरेखा से सेमिनार में जाने की अनुमति लेती हैं, लेकिन सुरेखा उसे बोलती हैं कि रिसेप्शन से पहले तुम घर से कहीं बाहर नहीं जा सकती हों। लेकिन सावी सेमिनार में जाने का फैसला करती हैं और पाइप के रास्ते वो नीचे उतरती हैं।

Full View

Tags:    

Similar News