Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: भोसले परिवार पर टूटा बड़ा पहाड़, बहु पर अत्याचार करने पर आया ये नया सामत...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 9 May 2024 Full Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' गुरुवार 9 मई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

Update: 2024-05-09 08:27 GMT

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 9 May 2024 Full Episode: मुंबई। छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "गुम है किसी के प्यार में" में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। इस शो में दिखाए जा रहे भोसले हाउस में कुछ न कुछ होता रहता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, सवि यह बात सुनकर शॉक्ड हो जाएगी और ईशान से बात करने जाएगी। शुक्लाजी सवि को रोकेंगे और कहेंगे कि वह कुछ और काम कर लेंगे। सवि ईशान पर चिल्लाएगी। वह बात नहीं करेगा तो उसकी गाड़ी पर पत्थर मारकर शीशा तोड़ देगी। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, रीवा घर लौट आती है। स्वाति 'हैप्पी बर्थडे टू यू रीवा' गाती है और उसके लिए एक केक पेश करती है। रीवा खुश महसूस करती है और कहती है कि वह अपने हर जन्मदिन पर ठीक 12 बजे केक लाती है। और पूछता है पापा कहां हैं. स्वाति का कहना है कि वह कुछ महत्वपूर्ण काम के लिए स्टेशन से बाहर गया है और कहती है कि जल्द ही उसके जीवन में खुशियाँ ही खुशियाँ होंगी। रीवा कहती है चलो केक काटते हैं। ईशान रीवा को फोन करता है और कहता है कि उसका एक्सीडेंट हो गया है। रीवा सदमे में पूछती है कि वह कहाँ है। वह उसके घर के बाहर कहता है। रीवा चिंतित होकर नीचे भागती है और दो लड़कों को नाचते देखकर अवाक रह जाती है। ईशान भी उनके साथ शामिल होता है और "आई विश यू हैप्पी हैप्पी बर्थडे" पर डांस करता है। यह देखकर रीवा को बहुत खुशी होती है। ईशान उसे जन्मदिन की शुभकामनाएं देता है, उसके लिए केक लाता है, स्वाति को अपने साथ शामिल होने के लिए बुलाता है और रीवा को केक काटने के लिए कहता है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, रीवा ने देखा कि उसकी कार का शीशा टूटा हुआ है और पूछती है कि यह कैसे टूटा। ईशान कहते हैं कि चलो इसके बारे में चर्चा नहीं करते हैं। रीवा पूछती है कि क्या सावी ने ऐसा किया। ईशान पूछता है कि उसने सावी का नाम क्यों लिया और उसका मूड क्यों खराब किया। रीवा उससे माफी मांगती है और कहती है कि यह उसका जन्मदिन है। ईशान मुस्कुराता है. वह मोमबत्तियाँ जलाती है। ईशान को सावी द्वारा समाचार पत्र जलाने की याद आती है। एक भी मोमबत्ती नहीं बुझती. रीवा व्यर्थ प्रयास करती है। स्वाति ने उसे फेंक दिया। रीवा केक काटती है और उससे उपहार मांगती है। ईशान का कहना है कि उसे कल अक्षय तृतीया पर उसका उपहार मिलेगा। अगली सुबह, सावी अपनी दुकान पर भगवान से प्रार्थना करती है और कहती है कि आज अक्षय तृतीया है, लेकिन उसके पास सोना खरीदने के लिए पैसे नहीं हैं और इसलिए वह उसे पीला कपड़ा चढ़ा रही है। शुक्ला ने उसे बताया कि रिपोर्टर ने अपने समाचार पत्र में उसकी तस्वीर के साथ उसकी खबर छापी है, अब हर कोई उसके प्रति भोसले परिवार के अत्याचारों को जान जाएगा।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, रीवा भोसले से मिलने जाती है। सुरेखा उसे आशीर्वाद देती है और उसे 100 ग्राम सोने का बिस्किट देते हुए कहती है कि उसने उसे अन्य 2 डीआईएल भी उपहार में दिए थे और अब वह उसे उसकी पसंद के आभूषण बनाने के लिए उपहार दे रही है। रीवा पूछती है कि इसकी क्या जरूरत थी। सुरेखा कहती है कि यह उसका अधिकार है। चिन्मय समाचार पत्र के साथ अंदर आता है और कहता है कि उसके अलावा एक और व्यक्ति है जो खुलकर यशवंत का विरोध कर सकता है। यशवंत ने उससे पूछा कि उसका क्या मतलब है। चिन्मय ने लेख का शीर्षक पढ़ा "भोसले परिवार का उनके डीआईएल के प्रति अत्याचार।" निशि पूछती है कि यह फर्जी खबर किसने छापी। चिन्मय पढ़ना जारी रखता है कि कैसे ईशान ने सावी को फर्जी प्रश्न पत्र लीक कांड में फंसाया, कैसे यशवंत ने उसे घर से बाहर निकाला, आदि। यह सुनकर भोसले हैरान रह जाते हैं। सवि ने लेख पढ़कर चौंका दिया। शुक्ला की पत्नी ने फर्जी खबर छापने के लिए रिपोर्टर को कोसा। छात्र चर्चा करते हैं कि सवि ने हद कर दी, पहले वे अपने कॉलेज के बारे में सकारात्मक खबरें सुनते थे, अब केवल नकारात्मक खबरें सुनते हैं। चिन्मय ने यशवंत को ताना मारा कि वह अपने घृणित कृत्यों के लिए भुगतान कर रहा है। यशवंत गुस्से में चिन्मय का कॉलर पकड़ लेता है और उस पर आरोप लगाता है। चिन्मय ईशान से कहता है कि वह जानता है कि सावी ऐसा नहीं कर सकती और पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा गाते हुए चला जाता है। निशि का कहना है कि उन्हें सावी को करारा जवाब देने की जरूरत है। ईशान कहते हैं कि वे कुछ नहीं करेंगे। रीवा का कहना है कि सावी ने उसके अंदर दुश्मनी की भावना विकसित कर ली है और वह उस पर और उसके परिवार पर हमला करना जारी रखेगा। यशवंत का कहना है कि यह उनकी प्रतिष्ठा का सवाल है और वह चाहते हैं कि ईशान कार्रवाई करे।

Tags:    

Similar News