Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: बलि की बकरी बनी सवि, भाग्यश्री-ईशा की हुई जबरदस्त लड़ाई...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 25 June 2024 Full Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' मंगलवार 25 जून 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

Update: 2024-06-25 10:30 GMT

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 25 June 2024 Episode: मुंबई। छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "गुम है किसी के प्यार में" में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। सीरियल में इस वक्त काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, सावी की सास ईशा जैसी होती तो वह शादी नहीं करना चाहती। इस पर ईशा अपनी बेटी का बचाव करती है और भाग्यश्री से सावी के बारे में बुरा न बोलने के लिए कहती है। हालाँकि, भाग्यश्री ईशा और सावी दोनों के बारे में नकारात्मक टिप्पणी करना जारी रखती है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, भाग्यश्री ईशान के दरवाजे पर दस्तक देती रहती है और उसे तोड़ने की धमकी देती है। राजू जोर देकर कहता है कि अंदर कोई नहीं है। चौकीदार उनके साथ जुड़ जाता है और भाग्यश्री की नौकरानी सावी का नंबर देता है। नौकरानी कॉल करती है, लेकिन सावी वंश के धागे की रस्म में व्यस्त होती है। जब समारोह समाप्त हो जाता है, तो वंश अपने बड़ों से आशीर्वाद मांगता है। सावी उसे एक सोने का सिक्का भेंट करता है। उर्मिला इसकी प्रामाणिकता पर सवाल उठाती है, लेकिन ईशा का दावा है कि यह शुद्ध सोना है और उर्मिला को इसे परखने की आदत है। वह कहती है कि चूंकि सावी के कोई संतान नहीं है, इसलिए उसकी सारी संपत्ति वंश को ही मिलेगी। अपना फोन चेक करने का बहाना बनाते हुए, सावी ने कई मिस्ड कॉल देखीं। तभी उर्मिला का बेटा विक्की अपनी गर्भवती पत्नी को साथ लेकर आता है। अपना फ़ोन देखते समय, सावी गलती से विक्की से टकरा जाता है और माफ़ी मांगता है। वह पूछता है कि वह कैसी है और वह सकारात्मक जवाब देती है इससे पहले कि विक्की की पत्नी उसकी गर्भावस्था की स्थिति के बारे में व्यंग्यात्मक टिप्पणी करे। हरिनी विक्की की उपस्थिति के बारे में पूछती है, जिस पर मिलिंद जवाब देता है कि उसे उसके आने के बारे में पता नहीं था। फिर उर्मिला बीच में आती है और विक्की की उपस्थिति पर सवाल उठाने के लिए हरिनी को फटकार लगाती है, कहती है कि वह अपने भतीजे के समारोह में शामिल होने के लिए यहाँ है।

Full View

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, मिलिंद उर्मिला को शांत रहने के लिए कहता है, क्योंकि वह सावी और विक्की के बीच की स्थिति से वाकिफ है। उर्मिला ने भोसले पर सावी की गर्भधारण न कर पाने की सच्चाई को छिपाने का आरोप लगाया। ईशा बीच में आती है और उर्मिला को चेतावनी देती है कि वह अपने शब्दों पर ध्यान दे, क्योंकि उन्होंने कुछ भी नहीं छिपाया। हालाँकि, उर्मिला चिल्लाना जारी रखती है और बताती है कि सावी ने एक बच्चा गोद लेने का फैसला किया है क्योंकि कोई भी उससे शादी नहीं करेगा। यह बयान शांतनु और ईशा को हैरान कर देता है और बहस आगे बढ़ जाती है। ईशा रजत का उल्लेख करके सावी का बचाव करती है, जो विक्की जैसे कई लोगों का समर्थन करने के लिए पर्याप्त धनवान है। यह रहस्योद्घाटन सावी को चौंका देता है जो ईशा से पूछती है कि उसका क्या मतलब है। ईशा सावी से रजत के बारे में उन्हें बताने का आग्रह करती है, लेकिन उसे गलत साबित करने के बजाय, सावी चतुराई से यह स्वीकार करके विषय बदल देती है कि उसके जीवन में कोई खास है।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, वह ईशा से वादा करती है कि वह कोई भी जानकारी नहीं बताएगी और उसे घसीट कर ले जाती है। सावी का ईशा से उसके कार्यों के बारे में टकराव होता है, जिसने सावी की निजता पर आक्रमण किया। वह स्पष्ट करती है कि उसके जीवन में कोई नहीं है और उसने ईशा को गलत साबित करने के लिए रजत को शामिल नहीं किया। जैसे ही वे अपने अपार्टमेंट की इमारत में पहुँचते हैं, उनका स्वागत हर जगह पानी की गंदगी से होता है। भाग्यश्री तुरंत ईशा को अपना नल खुला छोड़ने के लिए दोषी ठहराती है, जिससे भाग्यश्री का पूजा समारोह बर्बाद हो गया। सावी अपने कुत्ते के बारे में चिंता व्यक्त करती है, साथ ही यह भी देखती है कि साई अकेली है। वह पूछती है कि उसके माता-पिता कहाँ हैं और साई रजत की ओर इशारा करती है, जो अपने फोन पर व्यस्त है। सावी रजत से उसकी बेटी की देखभाल करने के बारे में सवाल करती है और उसे बताती है कि वह घायल हो गई है। रजत ने खारिज करते हुए जवाब दिया, कहा कि यह सिर्फ एक छोटी सी चोट है और उसे उसे व्याख्यान नहीं देना चाहिए। सावी उसे याद दिलाती है कि उसे एक माता-पिता के रूप में जिम्मेदार होने की जरूरत है। जवाब में, रजत उसे याद दिलाता है कि अगर वह बच्चे को जन्म नहीं दे सकती, तो वह किसी और के बच्चे पर स्वामित्व का दावा नहीं कर सकती। यह सावी को बहुत परेशान करता है।

Full View

Tags:    

Similar News