Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: अनवी को मौत के घाट उतरेगा भंवर पाटिल, शो में अब आया ये धमाकेदार ट्विस्ट...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 15 June 2024 Full Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' शनिवार 15 जून 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

Update: 2024-06-15 11:06 GMT

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 15 June 2024 Episode: मुंबई। छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "गुम है किसी के प्यार में" में ड्रामा कभी खत्म नहीं होता। इस शो में दिखाए जा रहे भोसले हाउस में कुछ न कुछ होता रहता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, रीवा शादी के लिए तैयार होगी। सवि का एग्जाम होगा और कॉलेज में रीवा-ईशान की शादी चल रही होगी। सवि पेपर देने जाएगी। शादी में कोई ब्लास्ट की तैयारी करेगा। ईशान दूल्हा बनकर आएगा। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, सुरेखा सावी को बदकिस्मत करार देती है और अपनी मौजूदा परिस्थितियों के लिए उसे जिम्मेदार ठहराती है। वह दावा करती है कि सावी के दुश्मनों ने मिलकर परेशानी खड़ी कर दी है। एक और नकाबपोश व्यक्ति आगे आता है और सुरेखा से उसे एक और दुश्मन के रूप में पहचानने के लिए कहता है। भवर अवनी पर बंदूक तानता है और परिवार के सदस्यों को उसे बचाने के लिए उनके विरोधी का नाम अनुमान लगाने की चुनौती देता है। वह उन्हें उस व्यक्ति की पहचान करने के लिए सुराग देता है। सावी और ईशान को पता चलता है कि यह मंदार है, और वे उसका नाम बताते हैं। मंदार अपना मुखौटा हटाकर खुद को प्रकट करता है, यह कहते हुए कि वह बदला लेने के लिए वापस आया है। आयुष भवर से उन्हें मुक्त करने की विनती करता है, क्योंकि उसके मन में उनके प्रति कोई दुर्भावना नहीं है। जवाब में, भवर भीड़ से घोषणा करता है कि उन्हें सावी के साथ उसके वैवाहिक मिलन का गवाह बनना चाहिए। वह खुद को वैध दूल्हा घोषित करता है और ईशान से पारंपरिक टोपी पहनने के लिए आगे बढ़ता है। भवर फिर सावी से शादी का हाथ मांगता है। ईशान और हरिनी की विनती के बावजूद, जो भवर की हिंसक धमकियों के बारे में चेतावनी देते हैं, वह ईशान पर बंदूक तानता है और सावी को उससे शादी करने के लिए राजी कर लेता है। जैसे ही सावी शादी की तैयारी करती है, ईशान उसे भवर के दबाव में न आने के लिए लगातार आग्रह करता रहता है, लेकिन भवर के एक झटके से वह चुप हो जाता है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, जैसे ही सावी हस्तक्षेप करती है, वह उसे अपनी बात मानने के बदले में सभी को रिहा करने के लिए मना लेती है। हालाँकि, मंदार भवर को मनाने की कोशिश करता है, जबकि दुर्वा इस जबरन विवाह समारोह में सावी की मदद करने से इनकार कर देती है। दुर्वा सावी को शादी के लिए तैयार होने में मदद करने के लिए सहमत हो जाती है। भवर सावी और दुर्वा दोनों पर नज़र रखने के लिए मंदार की मदद लेता है। मंदार उनके साथ जाता है, और सावी को खुद को तैयार करने के लिए 15 मिनट का समय देता है। तैयार होते समय, सावी पुलिस तक पहुँचने के तरीकों पर विचार करती है।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, इस बीच, भवर यशवंत को नृत्य करने के लिए आमंत्रित करता है, लेकिन वह अपनी प्रतिष्ठा को अपने जीवन से अधिक महत्व देता है और मना कर देता है। तनाव तब बढ़ता है जब यशवंत भवर को उसे गोली मारने का सुझाव देता है। परिवार यशवंत की सुरक्षा के लिए चिंतित हो जाता है। जवाब में, भवर उसे और धमकाता है। हंगामे में, दुर्वा अपनी दुर्दशा के लिए सावी को दोषी ठहराती है और यहां तक ​​कि उसकी गर्दन भी पकड़ लेती है। सावी उसे दूर धकेलती है और भागने की योजना के बारे में सोचने के लिए कुछ समय मांगती है।

Full View

Tags:    

Similar News