Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: सरेआम भोंसले परिवार की धज्जियां उड़ाएगी सवि, शो में अब आएगा ये नया बवंडर...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”गुम है किसी के प्यार में” में बुधवार 28 फरवरी 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है।

Update: 2024-02-28 08:46 GMT

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Today Episode: मुंबई। छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "गुम है किसी के प्यार में" फैमिली ड्रामा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। इस सीरियल में भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा लीड रोल निभा रहे हैं, जिनकी जोड़ी को फैंस ने पहले दिन से प्यार किया है। बीते दिन सीरियल में देखने के लिए मिला था कि सवि की सच्चाई एक झटके में भोसले परिवार के सामने आ जाती है। रीवा की मां आखिरी मौके पर सामने आती है और सवि की पोल खोलने की कोशिश करती है। आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, रीवा की मां आगे आती है और यशवंत यानी राव साहेब से सवि के परिवार के बारे में पूछती है। वह बोलती है, 'जब सवि का परिवार इतना अमीर है तो वह लोग यहां पर क्यों नहीं है।' इसका जवाब यशवंत दे नहीं पाता। तभी रीवा की मां बोलती है, 'यहां पर कोई कैसे होगा। सवि का तो परिवार ही नहीं है। आपने इन सबसे झूठ कहा है।' इसके बाद वह हल्ला मचाते हुए सवि के वेटर होने की बात भोसले परिवार के सामने खोल देती है। हालांकि, ये बात कोई मानता नहीं है। अक्का साहिब लेकिन रीवा की मां को सुना भी देती है, लेकिन रीवा की मां इस मौके पर सबूत लेकर जाती है। रीवा की मां सबको एक वीडियो दिखाती है, जिसमें सवि एक कैफे में काम करती दिख रही हैं। ये वीडियो देखकर सब हैरान रह जाते हैं। इसके बाद सवि भी बता देती है कि वह एक कैफे में जॉब करती है और अभी इस बारे में किसी को पता नहीं है। ये बात सुनकर हर कोई हैरान रह जाता है। इस मौके पर पार्टी में आए सभी मेहमान सवि पर सवाल उठाते हैं और पूछते हैं कि उसे ये सब करने की जरूरत क्यों पढ़ी? इसी दौरान इस बात का भी खुलासा हो जाता है कि सवि स्कॉलरशिप कैंसल होने की वजह से ही इस तरह की जॉब कर रही है। ये बात मीडिया के सामने एक तमाशे के रूप में सामने आती है, जिस वह से भोंसले परिवार की इज्जत खराब हो जाती है।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि सवि तमाम सवालों का जवाब देते हुए सबको बताती है कि ये जॉब वह अपनी मर्जी से कर रही है। इस चीज में उसके परिवार की कोई गलती नहीं है, लेकिन रीवा की मम्मी आग में घी डालने का काम करती है और बोलती है, 'अब तो तुम अपने परिवार को बचाने के लिए बोलोगी।' इस पार्टी में शिक्षा मंत्री भी आते हैं, जो भोसले हाउस को खरी खोटी सुनाते हैं, जिसके बाद यशवंत हाथ जोड़ने लग जाता है। 

Tags:    

Similar News