Filmfare Awards 2023: आलिया-जाह्नवी से लेकर उर्वशी रौतेला तक, फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में अपने स्टाइलिश लुक से महफिल लूटी बॉलीवुड की ये 12 हसीनाएं, तस्वीरें देखकर आप भी बोलेंगे-OMG!...

Filmfare Awards 2023: आलिया-जाह्नवी से लेकर उर्वशी रौतेला तक, फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में अपने स्टाइलिश लुक से महफिल लूटी बॉलीवुड की ये 12 हसीनाएं, तस्वीरें देखकर आप भी बोलेंगे-OMG!...

Update: 2023-04-29 09:34 GMT

Filmfare Awards 2023: मुंबई I 68वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का आयोजन मुंबई में गुरुवार 27 अप्रैल 2023 की शाम जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में हुआ जिससे रेड कार्पेट पर बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज की. फंक्शन में सारे सेलेब्स का काफी स्टाइलिश लुक देखने मिला जिनकी फैंस काफी तारीफ भी कर रहे हैं. फिल्मफेयर अवॉर्डस में सबसे अधिक चर्चे किस एक्ट्रेस के लुक के हुए, यह भी देख लीजिए...

आलिया भट्ट: एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने ब्लैक रंग का टोनी वार्ड गाउन पहना था. स्ट्रैपलेस ब्लैक गाउन ने आलिया भट्ट के फिगर को हाईलाइट किया था. इस गाउन में मरमेड कट था और उसे सेलेब्रिटी स्टाइलिश रिया कपूर ने स्टाइल किया था.

Full View

जाहनवी कपूर: जाह्नवी कपूर गौरी एंड नैनिका के रॉयल पर्पल गाउन में अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचीं. स्लीवलेस- डीपनेक कोर्सेट और इसे डायमंड चोकर नेकलेस से एक्सेसराइज किया था. इस फ्लोई गाउन में डीप प्लंजिंग नेकलाइन और साइड्स में प्लीट्स थे.

Full View

ईशा गुप्ता: एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने फ्लोरल गाउन में रेड कार्पेट पर एंट्री की. ऑफ शोल्डर गाउन में एक्ट्रेस गजब की खूबसूरत नज़र आईं. ईशा गुप्ता ने स्टडेड ईयररिंग्ल से अपने लुक को कंप्लीट किया है.

Full View

हिना खान: लॉन्ग यलो और गोल्डन गाउन में टीवी की बहू हिना खान ने एंट्री की. फिल्मफेयर में हिना खान के लुक ने सभी को अट्रैक्ट किया. हिना खान ने डीप नेक लुक में जमकर सेक्सी पोज़ दिए.

Full View

भूमि पेडनेकर: हमेशा की तरह भूमि का स्टाइल काफी स्टाइलिश था. उन्होंने व्हाइट प्लीटेड डिटेलिंग के साथ सिल्वर कोर्सेट ड्रेस पहनी थी. डेवी मेकअप के साथ उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरीं.

उर्वशी रौतेला: उर्वशी रौतेला फिल्म फेयर के रेड कार्पेट पर शिमरी गोल्डन टॉप और मरमेड स्कर्ट में नजर आईं. उन्होंने हैवी मेकअप के साथ अपनी सिग्नेचर हेयर स्टाइल रखी थी जिसने उनकी खूबसूरती को बढ़ाया था.

फातिमा सना शेख: फातिमा सना शेख ने ईवेंट में बेज साड़ी पहनी थी जिस पर हाथ से कढ़ाई की गई थी. साड़ी को उन्होंने ब्रा स्टाइल ब्लाउज के साथ कैरी किया था.

काजोल: काजोल ने हमेशा की तरह अपने लुक से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा. काजोल ने मनीष मल्होत्रा का डिजाइनर पैंट सूट पहना था. अपने बालों को खुला रखा था और लाइट मेकअप किया था. अपने हसबैंड की वॉच पहनकर उन्होंने लुक कंपलीट किया था.

Full View

भाग्यश्री: एक्ट्रेस भाग्यश्री अपनी सुंदरता के कारण जानी जाती हैं. 54 साल की एक्ट्रेस भाग्यश्री ने फिल्मफेयर में लाल रंग की ट्रांसपैरेंट डिजाइनर साड़ी पहनी थी जिसे उन्होंने शिमरी ब्लाउज के साथ पेयर किया था.

अमीषा पटेल: 46 साल की एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने रेड कार्पेट पर फुल स्लीव्स, डीप नेक ब्लैक बॉडी कॉन गाउन पहना था. बालों को स्ट्रेट करके पीछे की ओर रखा था और न्यूड मेकअप किया था.

रकुल प्रीत सिंह: रकुल प्रीत सिंह ने ब्लू कलर का थाई हाई स्लिट गाउन पहना था जिसकी प्लजिंग नेकलाइन थी और उस पर डिजाइंस बनी हुई थीं.

Full View

रवीना टंडन: रवीना टंडन ने भी ईवेंट में ऑफ-व्हाइट पैंटसूट पहना था जिससे उन्हों बॉस लेडी लुक मिला था.

Full View

Tags:    

Similar News