Fawad khan News: पाकिस्तानी एक्टर के साथ नयी फिल्म में रोमांस करती नजर आयेंगी बॉलीवुड की ये हसीना

Fawad khan News: पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान करीब 8 साल बाद बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं। वह अभिनेत्री वाणी कपूर के साथ एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगे।

Update: 2024-07-03 17:31 GMT

Fawad khan News: पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान करीब 8 साल बाद बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं। वह अभिनेत्री वाणी कपूर के साथ एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगे। यह एक हिंदी फिल्म होगी, जिसका निर्देशन आरती बागड़ी करने वाली हैं। न्यूज एजेंसी IANS के मुताबिक, इस फिल्म की शूटिंग यूनाइटेड किंगडम में होगी। अभी इसकी घोषणा होनी बाकी है। यह ईस्टवुड स्टूडियोज का पहला अंतरराष्ट्रीय सहयोग होने वाला है। इस फिल्म की इसी साल शूटिंग सितंबर से नवंबर के बीच होगी।

जल्द होगी फिल्म की घोषणा

फवाद काफी लोकप्रिय हैं। वह मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स का भी हिस्सा रहे हैं। निर्माता शूटिंग शुरू होने से ठीक पहले इस फिल्म की घोषणा करेंगे। फिल्म की कहानी मोहब्बत में धोखा खाए दो लोगों पर आधारित है, जो किस्मत से एक-दूसरे से मिलते हैं। बुरे वक्त में एक-दूसरे की मदद करते हैं और इसी दौरान एक-दूजे के प्यार में पड़ जाते हैं। फिल्म में फवाद को खूबसूरत लड़की से प्यार हो जाता है। वाणी इस किरदार में सटीक बैठती हैं।

इन फिल्मों में नजर आएंगी वाणी

फवाद इससे पहले भी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं। उन्होंने साल 2014 में सोनम कपूर के साथ फिल्म 'खूबसूरत' से हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था। उधर, वाणी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'खेल खेल में' को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें वह अक्षय कुमार और तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों का रुख करने वाली है। अजय देवगन के साथ 'रेड 2' भी उनके खाते से जुड़ी है।

Tags:    

Similar News