ईशा गुप्ता ने बढ़ाया टेम्प्रेचर, बिकिनी पहन समुद्र किनारे लगाई दौड़... यूजर बोले- गरीबों वाले बाबाजी...

Update: 2022-06-27 12:53 GMT

मुंबई 27 जून 2020 I  बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता एक बोल्ड पर्सनालिटी हैं और अपनी सुपर बोल्ड तस्वीरों को लेकर अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इस बीच वो अपनी लेटेस्ट पोस्ट से सोशल मीडिया का पारा हाई करती देखी गई हैं। आश्रम 3 स्टार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक सिज्जलिंग वीडियो शेयर किया है, जो वाकई में मदहोश कर देने वाला है।

ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह डेली रूटीन के हिसाब से अपने सोशल पोस्ट पर कुछ न कुछ शेयर करती हैं. हालांकि इस बार उन्होंने एक बार फिर से अपना बिकिनी लुक शेयर कर, सोशल मीडिया पर तहलका मचा दी हैं फोटो में ईशा गुप्ता ब्लैक बिकिनी में दिख रही हैं और सिर पर क्रीम कलर का हैट लगाए वह कैमरे की तरह देखते हुए पोज दे रही हैं. रविवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर मामी बीच से अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे रेड कलर की बिकिनी और ऑफ व्हाइट कलर के हैट में नज़र आ रही हैं। 7 सेकंड की इस वीडियो क्लिप में ईशा चलते हुए कैमरे के करीब आती हैं और अपने फैन्स को स्मूच देकर चली जाती हैं। ईशा के इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया उनके जमकर मजे ले रहे हैं।

ईशा गुप्ता के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, "जपनाम बाबाजी।" एक यूजर ने लिखा है, "बाबा की हॉटी माया।" एक यूजर का कमेंट है, "वाह इसे कहते हैं हॉट फिगर।" एक यूजर ने पूछा है, "गरीबों वाले बाबाजी कहां गए।" एक यूजर ने लिखा है, "भैया आश्रम तक ये वीडियो नहीं पहुंचना चाहिए।" एक यूजर ने ईशा को ट्रोल करते हुए लिखा, "वह प्लास्टिक सर्जरी फ्रीक है।" 

Tags:    

Similar News