Entertainment News: 'कैसे मुझे तुम मिल गए' में किशोरी शहाणे विज और हेमांगी कवि निभाएंगी मां का किरदार...

Update: 2023-11-25 14:25 GMT

Entertainment News: मुंबई। अनुभवी एक्ट्रेसेस किशोरी शहाणे विज और हेमांगी कवि जल्द ही अपकमिंग लव स्टोरी 'कैसे मुझे तुम मिल गए' में मुख्य किरदारों की माताओं की भूमिकाओं में दिखाई देंगी। उन्होंने अपने किरदारों के बारे में बात की।

लव स्टोरी 'कैसे मुझे तुम मिल गए', अमृता और विराट की कहानी है, जिनका किरदार सृति झा और अरिजीत तनेजा ने निभाया। जैसे-जैसे उनके रास्ते आपस में जुड़ते जाएंगे, दर्शक दो अलग, विविध दुनियाओं के टकराव को देखेंगे। हेमांगी 'भवानी चिटनिस' (अमृता की मां) की भूमिका निभाएंगी, जो एक निस्वार्थ, दिल से एक सच्ची महाराष्ट्रियन और एक दयालु मां है। वह पूरी तरह से अपने परिवार की खुशी के लिए समर्पित है। दूसरी ओर, किशोरी द्वारा अभिनीत बबीता आहूजा (विराट की मां) एक मजबूत इरादों वाली पंजाबी महिला है, जिसे अपनी सोशल स्टेटस पर गर्व है, और वह अपनी संपत्ति का दिखावा करना पसंद करती है। अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, किशोरी ने कहा, ''मजबूत इरादों वाली पंजाबी मां का किरदार निभाना इस अवसर में एक रोमांचक परत जोड़ता है।

प्रतिभाशाली सह-कलाकारों के साथ अपने किरदार को जीवंत बनाना कुछ ऐसी चीज है, जिसका मैं इंतजार कर रही हूं।'' हेमांगी ने कहा, ''यह किरदार उस सांस्कृतिक लोकाचार से गहराई से मेल खाता है, जो मैं एक मध्यवर्गीय महाराष्ट्रीयन महिला के रूप में देखती हूं। पूरी टीम, खासकर सृति के साथ काम करना अब तक सुखद रहा है। हमारे बीच ऐसी अद्भुत मां-बेटी की केमिस्ट्री है।'' उन्होंने कहा, ''एक साथ मिलकर हमारा लक्ष्य दर्शकों का मनोरंजन करना है। मुझे उम्मीद है कि मैं प्रामाणिकता और ईमानदारी के साथ भवानी के किरदार को जीवंत कर पाऊंगी।'' मुक्ता धोंड द्वारा निर्मित 'कैसे मुझे तुम मिल गए' का प्रीमियर 27 नवंबर से जी टीवी पर होगा।

Full View

Tags:    

Similar News