Devara Movie Daavudi Song Hindi: देवारा मूवी का सॉग दावूदी हुआ रिलीज, एनटीआर-जान्हवी ने फैंस के उड़ाए होश

Devara Movie Daavudi Song Hindi: दक्षिण भारतीय सिनेमा के जाने-माने अभिनेता जूनियर एनटीआर पिछले लंबे समय से अपनी आगामी फिल्म 'देवरा' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनकी जोड़ी अभिनेत्री जाह्नवी कपूर के साथ बनी है, जिसे पहली बार देखा जाएगा।

Update: 2024-09-04 13:37 GMT

Devara Movie Daavudi Song Hindi: दक्षिण भारतीय सिनेमा के जाने-माने अभिनेता जूनियर एनटीआर पिछले लंबे समय से अपनी आगामी फिल्म 'देवरा' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनकी जोड़ी अभिनेत्री जाह्नवी कपूर के साथ बनी है, जिसे पहली बार देखा जाएगा। इस फिल्म के जरिए वह तेलुगु सिनेमा में कदम रखने जा रही हैं। यह फिल्म 27 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है। अब इससे पहले निर्माताओं ने 'देवरा' का नया गाना 'दावूदी' जारी कर दिया है।

Full View


'दावूदी' में एनटीआर और जाह्नवी की जोड़ी दर्शकों को पसंद आ रही है। इस गाने के बोल कौसर मुनीर ने लिखे हैं। इसे आवाज नकाश अजीज और अकासा ने दी है। 'देवरा' में सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे और फिल्म में उनकी भिड़ंत एनटीआर से होगी। यह फिल्म हिंदी के अलावा तेलुगु, तमिल और मलयालम भाषा रिलीज होगी। इसमें एनटीआर दोहरी भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म में वह पिता और पुत्र का किरदार निभाते नजर आएंगे।

देवारा रिलीज डेट 

जूनियर एनटीआर की फिल्म Devara दो भागों में बनेगी। जिसका पहला पार्ट यानि Devara: Part 1 इस साल दशहरा के अवसर पर यानि 10 अक्टूबर 2024 (Devara Release Date) को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन आज धर्मा प्रोडक्शन ने देवारा के रिलीज डेट (Devara: Part 1 Release Date) पर से पर्दा उठा दिया हैं। दशहरा पर आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा रिलीज होगी, तो वहीं जूनियर एनटीआर की देवारा 27 सिंतबर 2024 को रिलीज (Devara: Part 1 Release Date) होगी।

Tags:    

Similar News