Deepika-Rakhi Sawant: दीपिका की बेटी के लिए राखी सावंत ने खरीदा खास तोहफा! मां बनते ही खुशी से झूम उठीं...

Deepika-Rakhi Sawant: दीपिका की बेटी के लिए राखी सावंत ने खरीदा खास तोहफा! मां बनते ही खुशी से झूम उठीं...

Update: 2024-09-10 12:28 GMT

Deepika-Rakhi Sawant: मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फाइनली मां बन गई हैं। फैंस लंबे वक्त से दीपिका और रणवीर सिंह के होने वाले बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। दीपिका ने रविवार यानी 8 सितंबर को एच एन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में एक बेटी को जन्म दिया है। बेटी के जन्म के बाद स्टार के परिवार में खुशियों का माहौल है। इस खबर के सामने आते ही स्टार्स के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। स्टार्स से लेकर फैंस तक सभी सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दे रहे हैं। ऐसे में अब दीपिका के मां बनते ही राखी सावंत खुशी से झूम उठीं। राखी ने दुबई में दीपिका की बेटी के खास तोहफा खरीदा है। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है, जो सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। इस वीडियो में राखी, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की बेटी होने की खुशी जाहिर करती नजर आ रही हैं। वीडियो में राखी न्यूली मॉम को फ्लाइंग किस देती हैं। इसके बाद वो कहती हैं, ‘मैं मासी बन गई आखिर। दीपिका याद है, हमने साथ में डांस क्लास किया। साथ में करियर शुरू किया। आप बड़ी स्टार बन गईं। बीवी बन गई, अब तो मां बन गईं।’ 

राखा सावंत दीपिका की बेटी होने और मासी बनने को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आईं। इसके बाद राखी सावंत ने एक दिखाते हुए कहती हैं ये बेटी के लिए है। वो दीपिका से कहा, 'मैं आपकी बेटी के लिए ये डॉल ले रही हूं।' इसके बाद उन्होंने ढेर सारे खिलौने खरीदे। वो इन्हें दिखाते हुए पूछती भी हैं कि ये कैसे लग रहे हैं। वो एक-एक करके कई सारी चीजें वीडियो में दिखाती हैं और कहती हैं कि मैं यहीं से भेज दूंगी, मैं दुबई में हूं। इस वीडियो पर फैंस कमेंट कर राखी की टांग खींचते नजर आ रहे हैं।

Full View

Tags:    

Similar News