Deepika Padukone: बाप रे बाप! अचानक पैपराजी पर फूटा पड़ा दीपिका का जबरदस्त गुस्सा, कैमरा देखते ही कर दी ऐसी हरकत...

Deepika Padukone: बाप रे बाप! अचानक पैपराजी पर फूटा पड़ा दीपिका का जबरदस्त गुस्सा, कैमरा देखते ही कर दी ऐसी हरकत...

Update: 2024-05-09 09:51 GMT

Deepika Padukone: मुंबई। बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर हीरोइनों में गिनी जाने वाली दीपिका पादुकोण इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी फेज एंजॉय कर रही हैं। एक्टिंग और खूबसूरती से लोगों को दीवाना बनाने वाली दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी के ऐलान के साथ ही बताया था कि वो सितंबर के महीने में मां बनने वाली हैं। अब इससे कुछ महीने पहले ही एक्ट्रेस के पति रणवीर सिंह ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया से हटा दीं। दोनों के बीच अनबन की खबरें सोशल मीडिया पर छा गईं, लेकिन दोनों के बीच कोई अनबन नहीं हुई हैं। हाल में ही दोनों को एक साथ वेकेशन से लौटते हुए स्पॉट किया गया। इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दीपिका पैपराजी पर गुस्सा करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का पहली बार ऐसा रूप कैमरे में कैद हुआ है, जिस पर कुछ लोग भड़के नजर आ रहे हैं।

दरअसल, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को हाल ही में गेटवे ऑफ इंडिया के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस हमेशा की तरह अपने कैजुअल लुक में ही नजर आईं। दीपिका ने ब्राउन ओवर साइज टीशर्ट पहनी थीं और बालों का बन बनाने के साथ आखों पर काला चश्मा लगाया हुआ था। वहीं, रणवीर सिंह व्हाइट टीशर्ट में दिखे। इस वीडियो में दीपिका पादुकोण के कोल्ड एक्सप्रेशन ने लोगों का ध्यान खींच लिया। एक्ट्रेस के चेहरे पर बिल्कुल भी स्माइल नहीं दिखीं। इतना ही नहीं, वह आगे आते हुए पैपराजी के कैमरे पर हाथ भी मार देती है, जिस वजह से माना जा रहा है कि दीपिका काफी गुस्से में हैं। इन सबके बीच लोगों का ध्यान दीपिका के बेबी बंप पर भी गया, जो ठीक से फैंस को नहीं दिखा। कई यूजर्स मान रहे हैं कि दीपिका सेरोगेसी के जरिए मां बन रही हैं। कुछ यूजर्स ने सवाल भी उठाए कि बेबी बंप तो दिख ही नहीं रहा। देखिए वीडियो...

बता दें कि दीपिका पादुकोण ने कुछ समय पहले ही अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। इस दौरान दीपिका ने बताया था कि वह और रणवीर इसी साल सितंबर में अपने बेबी का स्वागत करेंगे। इस खबर ने फैंस को खुश कर दिया था। दीपिका और रणवीर ने साल 2018 में शादी रचाई थी और अब दोनों छह साल बाद पैरेंट्स बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 

Tags:    

Similar News