Debesh Pati Arrested: बलात्कार के आरोप ये पॉपुलर सिंगर गिरफ्तार, शादी का झूठा वादा कर लड़की से बनाया...जानिए पूरा मामला...

लोकप्रिय प्लेबैक सिंगर को शादी का झूठा वादा करके एक महिला का यौन शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

Update: 2023-11-03 15:12 GMT

Debesh Pati Arrested: भुवनेश्वर। एक लोकप्रिय ओडिया प्लेबैक सिंगर को शादी का झूठा वादा करके एक महिला का यौन शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

भुवनेश्वर पुलिस ने कुछ महीने पहले एक स्थानीय अदालत के निर्देश पर दर्ज मामले में देबेश पति को गिरफ्तार किया। नयापल्ली थाना के प्रभारी निरीक्षक सत्यरंजन प्रधान ने बताया, "एक स्थानीय अदालत के निर्देशों के बाद गायक के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (2) (एन) और आईटी अधिनियम सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उसे गुरुवार शाम को गिरफ्तार किया गया।"

अपनी शिकायत में महिला ने आरोप लगाया कि वह करीब दो साल पहले आरोपी के संपर्क में आई थी। बाद में देबेश पति ने शादी का वादा कर शारीरिक संबंध बनाए। महिला ने आरोप लगाया कि देबेश पति ने न केवल दवाओं के माध्यम से उसकी गर्भावस्था को समाप्त किया, बल्कि विभिन्न बहानों से 5 लाख रुपये से अधिक भी ले लिए। जब शिकायतकर्ता ने शादी पर जोर दिया तो देबेश पति ने कथित तौर पर उनके अंतरंग वीडियो और तस्वीरें वायरल करने की धमकी दी।

Full View

Tags:    

Similar News