Chiranjeevi News: मूवी के लिए बनाई 54 फुट ऊंची बजरंग बली की मूर्ति, मेगास्टार चिरंजीवी एक्शन सीन में आएगी नजर! देखिए वीडियो...

Chiranjeevi News: मूवी के लिए बनाई 54 फुट ऊंची बजरंग बली की मूर्ति, मेगास्टार चिरंजीवी एक्शन सीन में आएगी नजर! देखिए वीडियो...

Update: 2024-04-23 14:26 GMT

Chiranjeevi News: मुंबई। साउथ फिल्म मेगास्टार चिरंजीवी की फिल्म 'विश्वंभरा' से लोगों को बड़ी उम्मीदें हैं. क्योंकि इस फिल्म को पूरे 200 करोड़ रुपए की लागत से बनाया जा रहा है. इस फिल्म में चिरंजीवी के साथ 18 साल बाद तृषा कृष्णन साथ नजर आएंगी. फिल्म को लेकर फैंस बेहद उत्साहित है. इस फिल्म से जुड़ी एक जानकारी सामने आई है, जिसे आज खासतौर पर हनुमान जयंती के दिन ही सामने लाया गया. फिल्म के एक सीन को फिल्माने के लिए हनुमान जी की 54 फीट ऊंची मूर्ति बनाई गई है.

दरअसल, मंगलवार को हनुमान जयंती की शुभकामनाएं देते हुए मेगास्टार चिरंजीवी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स (पहले ट्विटर) पर एक पोस्ट शेयर की. इस पोस्ट में हनुमान की एक विशाल मूर्ति की तस्वीर है. फोटो शेयर करते हुए चिरंजीवी ने तेलुगू में लिखा, 'सभी को हनुमान जयंती की शुभकामनाएं.' चिरंजीवी ने आगे लिखा कि भगवान हनुमान की बुद्धिमता, कार्यकुशलता और वीरता सभी के लिए प्रेरणादायी है. चिरंजीवी ने जिस हनुमान प्रतिमा की तस्वीर शेयर की है, उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सुबह से वायरल होने लगी थीं. रिपोर्ट्स बताती हैं कि चिरंजीवी की आने वाली फिल्म 'विश्वम्बरा' के लिए ये 54 फुट की प्रतिमा खास तौर पर खड़ी की गई है. इसका इस्तेमाल फिल्म का एक बहुत महत्वपूर्ण एक्शन सीक्वेंस शूट करने के लिए होने वाला है.

रिपोर्ट्स बताती हैं कि 'विश्वम्बरा' की टीम ने हाल ही में एक धुआंधार एक्शन सीक्वेंस का शूट पूरा किया है. इस एक्शन सीन का शूट सिंगल शिड्यूल में, 26 दिनों में पूरा किया गया है. फिल्म में ये एक्शन सीन्स इंटरवल ब्लॉक में नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि फिल्म के इसी एक्शन सीक्वेंस के लिए VFX के जरिए एक फैंटेसी वर्ल्ड तैयार किया गया और इसी को पूरा करने के लिए ये 54 फुट की हनुमान प्रतिमा खड़ी की गई है. रिपोर्ट्स बताती हैं कि 'विश्वम्बरा' 200 करोड़ रुपये के ग्रैंड बजट में बनाई जा रही है. ये फिल्म 10 जनवरी, 2025 को मकर संक्रांति के मौके पर रिलीज होनी है. चिरंजीवी के साथ फिल्म में त्रिशा, सुरभि और ईशा चावला भी नजर आने वाली हैं.

Tags:    

Similar News