कैंसर को दी मात, लेकिन अब इस बड़ी बीमारी से जूझ रही ये खूबसूरत एक्ट्रेस, फोटो शेयर कर कहा- मेरा...

npg.news

Update: 2023-01-16 07:04 GMT

मुंबई I साउथ की मशहूर एक्ट्रेस ममता मोहनदास ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। उनकी खूबसूरती ने भी लोगों को अपना दीवाना बनाया है। एक्ट्रेस ममता मोहनदास ने चौंकाने वाला खुलास किया है। रविवार को अपनी कुछ सेल्फी शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने फैंस को बताया कि वो एक बड़ी बीमारी से जूझ रही हैं। एक्ट्रेस के इस खुलासे के बाद से ही फैंस उन्हें फाइटर बता रहे हैं। वहीं, कुछ साल पहले ही एक्ट्रेस ने कैंसर को मात दी थी। 

एक्ट्रेस अपनी दो सेल्फी शेयर कीं है। पहली फोटो में, एक्ट्रेस गार्डन में बैठी मुस्कुरा रही हैं। गार्डन में एक चेयर पर बैठे ममता ने ब्लैक टी का प्याला पकड़ा हुआ था। इस दौरान उन्होंने काली टी-शर्ट,और एक जैकेट कैरी किया है । उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "डियर सन, मैं अब आपको गले लगा रही हूं, जैसा मैंने पहले कभी नहीं किया । तो देखा, मैं रंग खो रही हूं ... मैं हर सुबह आपसे पहले उठती हूं, आपकी पहली किरण देखने के लिए। "मुझे वह सब दे दो जो तुम्हारे पास है.. क्योंकि मैं आपकी कृपा से हमेशा और हमेशा के लिए ऋणी रहूंगी।" एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर फैंस ही नहीं सितारे भी कमेंट कर रहे हैं और उन्हें इस बीमारे से लड़ने की हिम्मत दे रहे हैं। एक ने लिखा, 'आप सच में बहुत ही पावरफुल महिला हैं, हम सब को ऐसे ही प्रेरित करती रहिए', तो दूसरे ने लिखा, 'आप फाइटर हैं और जल्द ही ठीक हो जाएंगी।' वहीं, एक अन्य ने लिखा, 'आपकी वजह से लाखों महिलाओं को प्रेरणा मिलेगी।'

आपको बता दे कि, एक्ट्रेस ममता मोहनदास कैंसर को मात दे चुकी हैं। कैंसर की जंग लड़ने के बाद 2014 में टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा था, 'खैर में यह नहीं कह सकती कि मैं अब उतनी ही मजबूत हूं जितना मैं तब थी जब मुझे पहली बार यह बीमार हुई थी। मैं एक ऐसी इंसान थी जिसने कभी किसी चीज की चिंता नहीं की। लेकिन जिंदगी में मैं पहली बार डर गई थी। यह आसान है, पॉजिटिव रहो। लेकिन इस बार मुझे लगा कि एक इंसान के तौर पर डरना नॉर्मल है।"

Tags:    

Similar News