Bollywood Topless Photoshoot: बोल्ड एंड ब्यूटीफुल: दीपिका, श्रद्धा, दिशा से लेकर आलिया भट्ट तक ने कराया है टॉपलेस फोटोशूट...

Bollywood Topless Photoshoot: मशहूर बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस कैरियर में आगे बढ़ने के साथ बोल्ड फोटोशूट से भी नहीं घबरातीं। टॉप की एक्ट्रेस ने भी कभी न कभी टॉपलेस होकर फोटोशूट कराया है।

Update: 2024-10-24 09:32 GMT

Bollywood Topless Photoshoot: मुंबई। फैशन, स्टाइल स्टेटमेंट और लुक के लिए मशहूर बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस कैरियर में आगे बढ़ने के साथ बोल्ड फोटोशूट से भी नहीं घबरातीं। टॉप की एक्ट्रेस ने भी कभी न कभी टॉपलेस होकर फोटोशूट कराया है। बेहिचक टॉपलेस फोटोशूट कराने वाली एक्ट्रेस में दीपिका पादुकोन, श्रद्धा कपूर, दिशा पाटनी, आलिया भट्ट, परिणिता चोपड़ा से लेकर विद्या बालन, जैकल‍िन फर्नांड‍िस, भूमि पेडनेकर और टीवी एक्ट्रेस में मंदिरा बेदी से लेकर करिश्मा तन्ना, मोनिका डोगरा, ईशा गुप्‍ता जैसे एक्ट्रेस के नाम शामिल हैं। जिन्होंने फोटोशूट के वक्त कैमरे के सामने अपने ऊपरी हिस्से में कुछ भी नहीं पहना। इनमें सनी लियोन, उर्फी जावेद, पूनम पांडेय और शर्लिन चोपड़ा ने तो कई बार बोल्डनेस की हदें पार की हैं। बॉल‍ीवुड ऐक्‍ट्रेसेस अपनी फ‍िल्‍मों के हॉट और बोल्‍ड फोटोशूट्स के कारण भी चर्चा में रहती हैं। द‍िलचस्‍प बात यह है कि फोटोशूट में स्‍क‍िन शो से ऐक्‍ट्रेसेस जरा भी ह‍िचक‍िचाती नहीं हैं! फिल्म इंडस्ट्री की तमाम बड़ी अभिनेत्रियों ने रूढ़िवादी नियमों को तोड़ा है और आलोचनाओं के बाद भी उन्‍होंने जरूरत के मुताबिक कैमरा के अलग-अलग तरह के पोज द‍िए हैं।

दीप‍िका पादुकोण:- दीप‍िका ने यह फोटोशूट मैग्‍ज‍िम मैगजीन के ल‍िए कराया। इस फोटोशूट में वह काफी हॉट आउटफ‍िट में द‍िख रही हैं। यहां भी वह हमेशा की तरह गॉर्जियस नजर आ रही हैं। दीप‍िका के फैंस के ल‍िए यह क‍िसी ट्रीट से कम नहीं है।

श्रद्धा कपूर:- श्रद्धा का इस फोटोशूट में नया अंदाज नजर आ रहा है। इसमें वह अपने एक आम लड़की के अवतार के बजाय ब्‍लैक टावल में काफी बोल्‍ड द‍िख रही हैं। उनका एक्‍सप्रेशन क‍िसी का भी द‍िल जीतने के ल‍िए काफी है।


द‍िशा पाटनी:- एक कैलेंडर के ल‍िए कराए फोटोशूट में 'बागी 2' की ऐक्‍ट्रेस द‍िशा का अब तक सबसे बोल्‍ड अंदाज नजर आ रहा है। स‍िर्फ उनका हाई बूट उन्‍हें कवर कर रहा है। यहां बालों की वजह से वह और खूबसूरत नजर आ रही हैं।


आल‍िया भट्ट:- आल‍िया भट्ट ने एक बार सिर्फ एक काली बिल्ली के साथ टॉपलेस फोटोशूट कराया था। आलिया जानवरों से क‍ितना प्‍यार करती हैं, यह तो जगजाह‍िर है। इस फोटोशूट में भी वह हाथ में एक काली ब‍िल्‍ली के साथ नजर आ रही थीं। टॉपलेस शूट में वह बेहद स्‍टन‍िंग नजर आ रही थीं।

जैकल‍िन फर्नांड‍िस:- जैकल‍िन ने कॉस्‍मॉपाल‍िटन इंड‍िया मैगजीन के ल‍िए कराए इस फोटोशूट से लोगों का द‍िल जीत ल‍िया। जींस और टॉपलेस फोटोशूट में जैकल‍िन का हॉट अवतार द‍िख रहा था।


सनी ल‍ियोनी:- एक्ट्रेस सनी ल‍ियोनी को कैमरा काफी पसंद है और अगर उनके फोटोशूट्स को देखें तो ऐसा लगता है कि कैमरा भी उन्‍हें उतना ही पसंद करता है। एक कैलेंडर के ल‍िए कराए इस फोटोशूट में सनी गोल्‍ड जैकेट में काफी हॉट द‍िख रही हैं।


पर‍िणीति चोपड़ा:- पर‍िणीति हमेशा स‍िंपल और क्‍लासी अवतार में ही द‍िखती हैं लेकिन यहां ऐसा नहीं है। यहां सीमेंट की ट्रॉली में वह बेहद स्‍टन‍िंग द‍िख रही हैं। बड़े ही परफेक्‍शन के साथ उन्होंने यह तस्‍वीर क्‍ल‍िक कराई है।


मंद‍िरा बेदी:- एक्ट्रेस, टीवी होस्‍ट और क्रिकेट कमेंटेटर मंद‍िरा बेदी ने यह फोटोशूट वोग मैगजीन के ल‍िए कराया जहां वह टॉपलेस नजर आ रही हैं। इस फटॉग्राफ में मंद‍िरा बेहद बोल्‍ड नजर आ रही हैं और फैंस को उनका यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है।


करिश्मा तन्ना:- टीवी इंडस्ट्री की करिश्मा तन्ना ऐसी ही एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने 'सास भी कभी बहू थी' से अपने करियर की शुरुआत की थी। फिर 'बिग बॉस' जैसे शो से घर-घर में मशहूर हुईं। एक बार उन्होंने टॉपलेस होकर फोटोशूट कराया और उन्हें आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा था।


कृतिका कामरा:- छोटे पर्दे पर सिंपल लुक में दिखने वाली कृतिका कामरा भी एक बार टॉपलेस फोटोशूट कराके कोहराम मचा दिया था। उनकी तस्वीरें खूब वायरल हुई थी। टीवी की 'इच्छा' यानी टीना दत्ता टॉपलेस फोटोशूट कराने की लिस्ट में शामिल हैं। टीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी टॉपलेस तस्वीरों से हंगामा मचा दिया था।


शमा सिकंदर:- टीवी और फिल्म एक्ट्रेस शमा सिकंदर अक्सर अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन शमा के इस टॉपलेस फोटोशूट में उनके बोल्ड अवतार से कई लोग हैरान रह गए। बता दें कि हाल ही में अदाकारा ने अमेरिकी बॉयफ्रेंड के साथ शादी रचाई है।


मोनिका डोगरा:- खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 में हिस्सा ले चुकीं मोनिका डोगरा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। मोनिका डोगरा कई बार सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड फोटोशूट से सनसनी मचा चुकी है। उन्होंने भी कई बार टॉपलेस फोटोशूट करवाकर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाया है।


ईशा गुप्‍ता:- बोल्‍ड फोटोशूट्स कराने वाली एक्ट्रेस की ल‍िस्‍ट में सबसे ऊपर ईशा गुप्‍ता का नाम आता है। फ‍िर बात ड्रेस‍िंग की हो या शब्‍दों को चुनने की, वह प्रतिक्रियाओं से डरती नहीं हैं। इस पोज में भी वह बेहद गॉर्जियस नजर आ रही हैं।


रुबीना दिलैक:- 'बिग बॉस 14' विनर और टीवी की जानी मानी अभिनेत्री रुबीना दिलैक हमेशा ही खबरों में छाई रहती हैं। रुबीना एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। वह अक्सर ही अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर हर किसी को दीवाना बनाती हैं। उनकी टॉपलेस फोटोज इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं।



Tags:    

Similar News