Bollywood News: मनीष मल्होत्रा ने घर पर रखी पार्टी, करीना, करिश्मा और करण ने बिखेरा जलवा, देखिए वीडियो...

Update: 2023-11-24 13:12 GMT

Bollywood News: मुंबई। बॉलीवुड की स्टार बहनें करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर को मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पर एक साथ देखा गया।

कपूर सिस्टर्स के साथ उनके सबसे अच्छे दोस्त और फिल्म निर्माता करण जौहर भी शामिल हुए। मनीष के 'हाउस नंबर 3' में कैजुअल गैदरिंग के लिए, करीना ने ब्लैक कलर का टैंक टॉप के साथ मैचिंग कार्गो पैंट पहनीं, और एक ओवरसाइज्ड ब्लू चेकर्ड शर्ट के साथ लुक को पूरा किया। उन्होंने पैरों के लिए ब्राउन बूट्स चुने और अपने बालों को खुला रखा। वहीं करिश्मा ने हाफ स्लीव्स ग्रीन प्रिंटेड ड्रेस के साथ ब्लैक क्रॉस बॉडी बैग कैरी किया था। एक हाथ में कंगन और एक घड़ी के साथ, लोलो ने बिना मेकअप और खुले बालों के साथ नेचुरल लुक भी चुना। देखिए वीडियो...

करण ने ट्रांसपेरेंट शेड्स के साथ ऑल ब्लैक आउटफिट पहना था। मनीष ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने मेहमानों के साथ हैप्पी सेल्फी शेयर की। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया: "कल रात घर पर हम सभी हैशटैग फ्रेंड्स फॉरएवर पोज दे रहे है" करीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सेल्फी शेयर की और लिखा: "कंफर्ट एंड लव" इस बीच, वर्कफ्रंट की बात करें तो, करीना की अगली फिल्म 'द क्रू' और 'सिंघम अगेन' पाइपलाइन में हैं।

Full View

Tags:    

Similar News