Bollywood News माधुरी दीक्षित ने मुंबई में खरीदा 53वें फ्लोर पर 48 करोड़ में नया अपार्टमेंट, मिली 7 कार पार्किंग स्पेस,

Update: 2022-10-05 08:50 GMT

Madhuri Dixit

मुंबई । बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित इन दिनों अपनी अपकमिंग अमेजन प्राइम वीडियो ओरिजिनल 'मजा मा 'को लेकर खूब खबरों में हैं मजा मा  रिलीज के नजदीक हैं और इसके ट्रेलर और गाने आदि दर्शकों को पसंद आ रहे हैं। इस बीच माधुरी दीक्षित को लेकर खबर आ रही है की उन्होंने मुंबई में न्य अपार्टमेंट खरीदा है माधुरी का ये अपार्टमेंट मुंबई के लोअर परेल इलाके में स्थित है और 53वे मंजिल पर है।

Zapkey की एक रिपोर्ट के मुताबिक माधुरी दीक्षित ने मुंबई के लोअर परेल इलाके में नया अपार्टमेंट खरीदा है। इस अपार्टमेंट की कीमत 48 करोड़ रुपये बताई जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये प्रॉपर्टी इंडियाबुल्स ब्लू प्रोजेक्ट में हैं और 28 सितंबर 2022 को इसकी रजिस्ट्री हुई थी।  माधुरी की ये अपार्टमेंट 53वें फ्लोर पर हैं और 5384 स्क्वेयर फीट है। इस अपार्टमेंट के साथ माधुरी को 7 कार पार्किंग्स मिली हैं। इस अपार्टमेंट के सेलर Calleis Land Development Private Limited हैं।

वरली में लीज पर ली एक प्रॉपर्टी मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक माधुरी ने वरली जे इंडियाबुल्स ब्लू बिल्डिंग में लीज पर भी एक प्रॉपर्टी ली है बताया जा रहा है की ये प्रॉपर्टी 29वे माले पर है और इसके लिए माधुरी ने 3 करोड़ रूपये का डिपोजिट किया है ,जो हर साल 5 प्रतिशत बढ़ेगा। ये प्रॉपर्टी 5500 स्क्वायर फ़ीट में फैली है याद दिला दें की बीते साल अक्टूबर में माधुरी दीक्षित ने तीन साल के लिए मुंबई में एक घर किराए पर लिया था। माधुरी किराए के घर के लिए हर महीने 12 .5 लाख रूपये किराया दें रही थी ।

हिंदुस्तान से माधुरी ने की खास बात 

गौरतलब है की धक् धक् गर्ल 'कहलाने वाली माधुरी दीक्षित अपनी बेहतरीन अदाकारी और दिलकश अंदाज से सभी का दिल जीत लेती हैं। माधुरी आखिरी बार वेब सीरीज 'द फेम गेम 'में नजर आई थीं ,जिसे दर्शकोंने काफी प्यार दिया था। इसके बाद अब माधुरी जल्दी ही अमेजन प्राइम वीडियो की 'मजा मा 'में नजर आएगीं और रिलीज के पहले उन्होंने हिंदुस्तान से खास बातचीत की और कई सवालों के जवाब दिए ।

Tags:    

Similar News