अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, देखते ही हो जाओगे दीवाने...

Update: 2022-08-15 10:39 GMT

मुंबई I बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी की लेटेस्ट तस्वीरों ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। हिंदी सिनेमा के मशहूर कलाकार अरबाज खान की माशूका जॉर्जिया एंड्रियानी अपने कातिलाना अंदाज के लिए काफी जानी जाती हैं। हाल ही में जॉर्जिया एंड्रियानी की लेटेस्ट तस्वीरें समाने आई हैं, जिन्होंने इंटरनेट का का तापमान बढ़ा दिया है।

जॉर्जिया एंड्रियानी की जिन लेटेस्ट तस्वीरों की फिलहाल यहां बात की जा रही है, उन्हें हाल ही में जॉर्जिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल किया है। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि जॉर्जिया एंड्रियानी बला की खूबसूरत लग रही हैं। इतना ही नहीं अपनी हॉटनेस वह हर किसी का ध्यान खींच रही हैं। जॉर्जिया एंड्रियानी की इन तस्वीरों की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। अपनी कमाल की खूबसूरती के दम पर जॉर्जिया फैन्स के दिल जीत रही हैं। 

सोशल मीडिया पर जॉर्जिया एंड्रियानी की ये लेटेस्ट तस्वीरें काफी पसंद की जा रही हैं, जिसके आधार फैन्स उनकी इन फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। ये पहला मौका नहीं है जब जॉर्जिया एंड्रियानी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हैं, इससे पहले भी जॉर्जिया एंड्रियानी अपने उम्दा लुक से महफिल लूट चुकी हैं।

Tags:    

Similar News