Bollywood News: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दिखाएंगे बेटी राहा की फोटो, जल्द ही होगा फैंस का इंतजार ख़त्म

Update: 2022-11-29 06:52 GMT

Ranbir Kapoor, Alia Bhatt 

मुंबई । बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हाल ही में एक बेटी के पेरेंट्स बने हैं । दोनों ही अपनी जिंदगी के खास पल का आनंद ले रहे हैं। वही सोशल मीडिया पर यूजर्स आए दिन कपल से बेबी गर्ल की फोटो दिखने की मांग करते रहते हैं। अब इसको लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। जल्द ही आलिया और रणबीर फैंस के इस इंतजार को खत्म करने वाले हैं। मीडिया में खबर है की वे जल्द ही अपनी बेटी राहा की तस्वीर सोशल मीडिया पर दिखाएंगे। 

 आज जहां आलिया भट्ट को राहा के जन्म के बाद पहली बार पैपराजी के कैमरे में कैद किया गया, वहीं बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड की एंट्री हो चुकी है. घरवाले उनका स्वागत कर रहे है. इधर गोवा के पंजिम में आयोजित भारत का 53वां अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का सोमवार को समापन हुआ. स्पैनिश ड्रामा आई हैव इलेक्ट्रिक ड्रीम्स को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिला. तेलुगू सिनेमा के सुपरस्टार चिरंजीवी को 'इंडियन फिल्म पर्सनालिटी ऑफ द ईयर' अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. अभिनेता ने पुरस्कार लेने के बाद अपने फैंस को धन्यवाद दिया.


कब दिखेगी राहा की झलक ?

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ,आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही छुट्टिया मानाने के लिए जाने वाले हैं। कपल का मन्ना है की उनकी बेटी की तस्वीर तब तक न खींची जाए ,जब तक राहा छह महीने की नहीं हो जाती। हालांकि इसके बाद आलिया खुद ही अपनी बेटी राहा की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करने लगेंगी, क्योंकि वे जानती हैं कि उनके फैंस बेबी गर्ल की फोटो देखने के लिए उतावले हो रहे हैं।

Tags:    

Similar News