बिल्ली के सामने चोर भी हुआ फूस! इस मशहूर फिल्म डायरेक्टर के घर पर चोरी रोकी चतुर बिल्ली, घटना CCTV में कैद...

बिल्ली के सामने चोर भी हुआ फूस! इस मशहूर फिल्म डायरेक्टर के घर पर चोरी रोकी चतुर बिल्ली, घटना CCTV में कैद...

Update: 2024-08-27 16:14 GMT

Film Director in Theft: मुंबई। मशहूर फिल्म निर्देशक को लेकर हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जिसमें एक चोर छठी मंजिल पर स्थित फिल्म डायरेक्टर स्वप्ना जोशी के फ्लैट में घुसने के लिए पाइप से लटककर 6 मंजिल तक चढ़ गया. लेकिन आधी रात को घुसे चोर को यह नहीं पता था कि फ्लैट में डायरेक्टर की पालतू बिल्ली भी है. जिसने समय रहते सभी को सचेत कर दिया और एक बड़ी चोरी टल गई.

जानकारी के मुताबिक, फिल्म डायरेक्टर स्वप्ना जोशी मुंबई के अंधेरी इलाके में रहती हैं. रविवार देर रात करीब साढ़े तीन बजे चोर बड़ी ही चालाकी से पाइप के सहारे छह मंजिल चढ़कर डायरेक्टर के फ्लैट में घुस गया. फिर फ्लैट में घुसने के बाद वह चोरी करने की नीयत से इधर-उधर घूमता रहा. वह महंगे और कीमती सामान ढूंढने के लिए पूरे फ्लैट में घूमता रहा. लेकिन, जिस वक्त चोर घूम रहा था, उस वक्त डायरेक्टर एक कमरे में सो रही थीं, इसलिए उन्हें भनक तक नहीं लगी. चोर को इस बात का अंदाजा नहीं था कि उनके फ्लैट में एक बिल्ली है, जिसने उसे देख लिया है. बिल्ली चालाकी से सोफे के पीछे छिपी रही और जब समय आया तो बिल्ली ने आवाज लगाकर सबको जगा दिया. साथ ही चोरी होने से बचा लिया. यहां देखिए वीडियो...

बता दें कि, बिल्ली की तेज आवाज सुनकर डायरेक्टर के दामाद और बेटी जाग गए और चोर-चोर चिल्लाने लगे. चीख-पुकार सुनकर चोर मौके से भाग गया. आपको बता दें कि चोर ने फिर भी 6 हजार रुपये चुरा लिए. स्वप्ना जोशी ने इस मामले में अंबोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. वहीं, इस घटना ने फिल्म डायरेक्टर स्वप्ना जोशी के साथ सभी को चौंका दिया है.

Full View

Tags:    

Similar News