Bigg Boss OTT 3 Winner: बिग बॉस ओटीटी 3 का ताज सना मकबूल के सिर सजा, इस कंटेस्टेंट्स के जबड़े से छिनी ट्रॉफी, मिले इतने लाख रुपए...

Bigg Boss OTT 3 Winner: बिग बॉस ओटीटी 3 का ताज सना मकबूल के सिर सजा, इस कंटेस्टेंट्स के जबड़े से छिनी ट्रॉफी, मिले इतने लाख रुपए...

Update: 2024-08-03 06:42 GMT

Bigg Boss OTT 3 Winner: मुंबई। टीवी की फेमस एक्ट्रेस सना मकबूल ने रिएलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' जीत लिया है। वो इस शो की विनर बनी हैं। 2 अगस्त, शुक्रवार को हुए ग्रैंड फिनाले में होस्ट अनिल कपूर ने सना का हाथ उठाते हुए उन्हें विजेता घोषित किया। ट्रॉफी के साथ सना ने 25 लाख रुपये की प्राइज मनी भी जीती है। उन्होंने रैपर नेजी को हराते हुए ये जीत अपने नाम की है। विनर बनने की होड़ में नेजी के अलावा रणवीर शौरी, साई केतन राव और कृतिका मलिक भी थे।

दरअसल, ग्रैंड फिनाले में टॉप-5 से तीन कंटेस्टेंट्स रणवीर शौरी, साई केतन राव और कृतिका मलिक के बेघर होने के बाद बिग बॉस ने 10 मिनट के लिए वोटिंग लाइन खोल दी, ताकि दर्शक अपने पसंदीदा सदस्य को वोट कर सके। सना ने ज्यादा वोट हासिल कर नेजी को हरा दिया। पूरे सीजन में सना मकबूल और रैपर नेजी की दोस्ती बनी रही। कई ऐसे मौके आए, जब सना ने गलत होने पर नेजी को समझाया। इतने सारे कंटेस्टेंट्स के बीच नेजी सिर्फ सना की ही बात मानते थे। यही वजह है कि अब इनकी दोस्ती की मिसाल दी जा रही है। आखिरकार वो घड़ी आ ही गई, जब 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' को उसका विनर मिल गया। सना मकबूल ने ये शो जीता। उनके साथ रैपर नैजी, रणवीर शौरी, कृतिका मलिक और साई केतन राव जीत की होड़ में थे। होस्ट अनिल कपूर की शानदार परफॉर्मेंस, 'स्त्री 2' के प्रमोशन के लिए स्टेज पर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर, तकरीबन 6 हफ्ते बाद घरवालों को देख कंटेस्टेंट्स के छलकते आंसू और आखिरी दम तक अरमान और विशाल में तकरार... ग्रैंड फिनाले में और क्या-क्या खास हुआ, बस एक क्लिक में जानिए। 

बता दें कि, ग्रैंड फिनाले में सबसे पहले टॉप-5 कंटेस्टेंट्स में से कृतिका मलिक शो जीतने की रेस से बाहर हुईं, जिससे उनके पति अरमान और सौतन पायल को झटका लगा। कृतिका के बाद साई केतन राव और फिर रणवीर शौरी बेघर हो गए। इसके अलावा ग्रैंड फिनाले में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर ने अपनी फिल्म 'स्त्री 2' का प्रमोशन किया। साथ ही विशाल पांडे और अरमान मलिक के बीच फिर से 'थप्पड़ कांड' को लेकर तीखी बहस हुई।

Full View

Tags:    

Similar News