Bigg Boss OTT 3 Shivani Kumari: बिग बॉस की ऐसी खौफनाक सजा... अचानक बिगड़ी इस खुबसूरत हसीना की तबीयत, घरवाले तुरंत ले गए मेडि...

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस की ऐसी खौफनाक सजा... अचानक बिगड़ी इस खुबसूरत हसीना की तबीयत, घरवाले तुरंत ले गए मेडि...

Update: 2024-06-28 12:23 GMT

Bigg Boss OTT 3 Shivani Kumari: मुंबई। अनिल कपूर का कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' को लेकर इस वक्त बज बना हुआ है। ये शो 21 जून से ओटीटी पर स्ट्रीम हो रहा है। शो शुरू हुआ नहीं कि कंटेस्टेंट पर एलिमिनेशन की तलवार लटकनी शुरू हो गई। यही नहीं, शो का पहला एलिमिनेशन यानी नीरज गोयत को भी बाहर कर दिया गया। ऐसे में अब शो में 15 कंटेस्टेंट के बीच कांटे की टक्कर हो रही है। इसी बीच बिग बॉस ने घरवालों को मैजिक वेल टास्क दिया था। इस टास्क में गलती से शिवानी की वजह से पौलमी दास को चोट लग गई थी। पौलमी ने शिवानी पर जान कर उन्हें धक्का देने का आरोप लगाया है। इसके बाद बिग बॉस ने शिवानी और रणवीर शौरी को एक अजीब सजा दी, जिसके करने के दौरान शिवानी बेहोश हो गई।

दरअसल, जीयो सिनेमा ने एक लेटेस्ट प्रोमो रिलीज किया है। इसे देखने से पता चल रहा है कि बिग बॉस आने वाले समय में शिवानी कुमारी और रणवीर शौरी को किसी काम की सजा देंगे। दोनों को अपने हाउसमेट्स से माफी मांगनी होगी। इस दौरान रणवीर अपनी गलती स्वीकार कर लेते हैं और टास्क परफॉर्म करने के लिए राजी हो जाते हैं। वहीं शिवानी कहती हैं कि वो कोई उन्हें कोई और टास्क दिया जाए क्योंकि वो ये नहीं कर पाएंगी। ये कहते हुए शिवानी रोने लग जाती हैं और रोते-रोते बेहोश हो जाती हैं। 

बता दें कि अरमान मलिक उन्हें जल्दी से उठाकर मेडिकल रूम में ले जाते हैं। इस वीडियो के आने के बाद से लोग शिवानी कुमारी को ड्रामेबाज बुलाकर उन्हें घर से निकालने की बात कह रहे हैं। वहीं एक यूजर का कहना है कि शिवानी कुमारी को माइग्रेन की दिक्कत है और जब वो ज्यादा स्ट्रेस लेती हैं तो बेहोश हो जाती हैं। कुछ यूजर्स ने शिवानी कुमारी को सपोर्ट दिखाते हुए लिखा शिवानी दीदी हिम्मत रखो हम आपके साथ हैं।

कौन हैं शिवानी कुमारी:- शिवानी कुमारी यूपी के ओरैया जिले के अरयारी गांव की रहने वाली हैं। वह एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं और यूट्यूब पर वीडियोज बनाती हैं। वह देहाती भाषा में ब्लॉगिंग करती हैं जिसे फैंस बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर उनकी बहुत ही अच्छी फैन फॉलोविंग है।

Full View

Tags:    

Similar News