Bigg Boss OTT 3: पहले हफ्ते में मिड वीक इविक्शन का धमाका, जानिए किस बिग बॉस कंटेस्टेंट की होगी छुट्टी?

Bigg Boss OTT 3: अनिल कपूर के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 की शुरुआत होते ही तमाशे और ड्रामे शुरू हो गए हैं। चार दिनों के भीतर ही घरवालों के बीच दोस्ती से ज्यादा दुश्मनी देखने को मिल रही है।

Update: 2024-06-25 09:37 GMT

Bigg Boss OTT 3: अनिल कपूर के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 की शुरुआत होते ही तमाशे और ड्रामे शुरू हो गए हैं। चार दिनों के भीतर ही घरवालों के बीच दोस्ती से ज्यादा दुश्मनी देखने को मिल रही है। बड़े झगड़े, गर्म माहौल और नॉमिनेशन टास्क ने शो को और भी दिलचस्प बना दिया है। अब बिग बॉस ने मिड वीक इविक्शन का ट्विस्ट लाकर घरवालों के लिए और भी मुश्किलें खड़ी कर दी हैं।

बिग बॉस का नॉमिनेशन टास्क

बिग बॉस ओटीटी 3 के सोमवार के एपिसोड में सभी 16 कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेशन टास्क दिया गया। दीपक चौरसिया को कन्फेशन रूम में बुलाकर नॉमिनेशन की प्रक्रिया करने के लिए कहा गया। बाकी सभी कंटेस्टेंट्स को एक्टिविटी एरिया में जाकर उन दो कंटेस्टेंट्स के पोस्टर फाड़ने को कहा गया जिन्हें वे शो में नहीं देखना चाहते। इस टास्क के दौरान घरवालों ने अपनी भड़ास निकालते हुए सना सुल्तान, साई केतन राव, रणवीर शौरी और दीपक चौरसिया को नॉमिनेट किया।

सना सुल्तान को मिली जिम्मेदारी

Full View

नॉमिनेशन टास्क के बाद बिग बॉस ने सना सुल्तान को एक महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी। उन्होंने सना को कहा कि वह दो कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट करें। सना ने शिवानी कुमारी और नीरज गोयट का नाम लिया, जिससे ये दोनों सीधे नॉमिनेशन में आ गए।

पहले हफ्ते में मिड वीक इविक्शन

बिग बॉस के इतिहास में पहली बार पहले हफ्ते में ही मिड वीक इविक्शन होने वाला है। इस चौंकाने वाले ट्विस्ट से घरवालों को 440 वोल्ट का झटका लगेगा। अब शिवानी कुमारी और नीरज गोयट में से किसी एक का पत्ता कट जाएगा और उनका सफर चंद दिनों में ही खत्म हो जाएगा। फैंस इस ट्विस्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और यह देखना दिलचस्प होगा कि घर में आगे क्या होता है।

इस धमाकेदार नॉमिनेशन और मिड वीक इविक्शन से बिग बॉस ओटीटी 3 की टीआरपी आसमान छूने को तैयार है। अब देखना यह है कि आने वाले एपिसोड्स में घरवालों के बीच और क्या-क्या ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलते हैं।

Full View

Tags:    

Similar News