Bigg Boss OTT 3: पहले ही दिन यूट्यूबर ने जड़ दिया इस बोल्ड एक्ट्रेस को जोरदार थप्पड़, जबरदस्त बवाल के साथ शुरू हुई बिग बॉस ओटीटी...

Bigg Boss OTT 3 First Fight: बिग बॉस ओटीटी 3 का धमाकेदार आगाज हो चुका है। शो में इस बार अनिल कपूर ने कमान संभाली है। अनिल ने एक-एक कर के सभी कंटेस्टेंट का इंट्रो बेहद ही शानदार तरीके से कराया है। इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 में टीवी से लेकर बॉलीवुड, पत्रकार, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबर ने एंट्री ली है। शो के अब तक कई प्रोमो सामने आ चुके हैं। वहीं, अब शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। शो शुरू होते ही घर युद्ध का मैदान बन गया है। शो में दो कंटेस्टेंट के बीच बात मारपीट तक पहुंच गई। आइए जानते हैं ऐसा क्या हुआ?

Update: 2024-06-22 14:18 GMT

Bigg Boss OTT 3: मुंबई। अनिल कपूर के धमाकेदार शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। इस साल शो में इंफ्लुएंसर्स का बोलबाला है। इस कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो में अरमान मलिक अपनी दोनों बीवियों कृतिका और पायल मलिक के साथ पहुंचे हैं तो वहीं एल्विश यादव के बेस्टफ्रेंड लव कटारिया ने भी शो में धमाकेदार एंट्री ली है। इनके अलावा विशाल पांडे, पौलमी दास, शिवानी कुमारी, दीपक चौरसिया, रणवीर शौरे, चंद्रिका गेरा दीक्षित, साई केतन राव, नीरज गोयत, रैपर नैजी, सना खान औरल सना मकबूल के साथ मोनीषा खाटवानी ने धांसू एंट्री मारी है। जहां बिग बॉस के घर में एंट्री लेते ही कुछ कंटेस्टेंट्स के बीच बेड को लेकर बहसबाजी होती दिखाई दी तो वहीं दूसरी ओर पहले ही दिन यह घर युद्ध का मैदान बन गया है। 


दरअसल, बिग बॉस में सीजन की पहली फाइट हो चुकी है। टेलिचक्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार घर में एंट्री लेते ही विशाल पांडे और पौलमी दास के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिली। दरअसल घर में पहले ही दिन पौलमी दास ने विशाल पांडे को अनहाइजीनिक बोल दिया। उन्होंने कहा कि विशाल अपने आसपास बहुत गंदगी रखते हैं और साफ-सफाई का बिल्कुल भी ध्यान नहीं देते। पौलमी की बात सुनकर विशाल को गुस्सा आ गया, जिसके बाद दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। रिपोर्ट्स की मानें तो पौलोमी की बात पर विशाल को इतना गुस्सा आ गया कि उन्होंने पौलमी दास को थप्पड़ तक जड़ दिया।

बता दें कि पौलमी दास टीवी का एक जाना-माना नाम है। मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली पौलमी कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। केवल इतना ही नहीं पौलमी एकता कपूर के शो नागिन का हिस्सा भी रह चुकी हैं। बिग बॉस में कदम रखते ही पौलमी ने अपनी शर्तों की लिस्ट अनिल कपूर को थमा दी। पौलमी ने कहा कि वह नॉनवेज हैं और उन्हें खाने में हर रोज नॉनवेज चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने लड़कियों के लिए अलग वॉशरूम की मांग भी की।

Full View

Tags:    

Similar News