Bigg Boss Ott 3: अरमान मलिक ने दूसरी पत्नी कृतिका के साथ किया रोमांस, दूसरी पत्नी पायल का रिएक्शन देख आ जायेगा मजा

Bigg Boss Ott 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों, कृतिका और पायल, के साथ पहुंचे हैं। पहले ही दिन, जब अनिल कपूर ने अरमान से पूछा कि वह किसके साथ बेड शेयर करेंगे, तो उन्होंने पायल का नाम लिया था।

Update: 2024-06-26 14:55 GMT

Bigg Boss Ott 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों, कृतिका और पायल, के साथ पहुंचे हैं। पहले ही दिन, जब अनिल कपूर ने अरमान से पूछा कि वह किसके साथ बेड शेयर करेंगे, तो उन्होंने पायल का नाम लिया था। इस पर कुछ लोगों को कृतिका के लिए बुरा भी लगा था। लेकिन अब अरमान और कृतिका का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग कमेंट कर रहे हैं कि पायल देखेगी तो पता नहीं क्या करेगी।

अरमान और कृतिका का रोमांस

वीडियो में अरमान और कृतिका को बाथरूम एरिया में एक-दूसरे को गले लगाते हुए देखा जा सकता है। अरमान पूछते हैं, "तुझे नींद आ जाती है मेरे बिना?" कृतिका जवाब देती हैं, "कल तभी तो नहीं आई थी।" इस पर अरमान कहते हैं, "मुझसे पूछ मुझे नींद आ जाती है," और कृतिका कहती है, "साथ में थी तो पायल।" अरमान फिर कुछ सोचकर कहते हैं, "मुझे नींद इसलिए आ जाती है क्योंकि बिग बॉस थका ही इतना देते हैं।"

Full View

यूजर्स के रिएक्शन

इस वीडियो को देखकर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि अगर पायल ने यह देख लिया तो फिर बवाल हो जाएगा। किसी ने लिखा, "पहले पायल को चुनते हैं और फिर कृतिका के साथ नाटक।"

दोनों का बॉन्ड

हाल ही में पायल और कृतिका अपने बॉन्ड को लेकर बातचीत कर रहे थे। पायल कहती हैं, "पहले हमारे बीच ऐसा रिश्ता नहीं था। हम तो एक-दूसरे को देख भी नहीं पाते थे। फोन पर एक-दूसरे को गालियां देते थे।" कृतिका कहती हैं, "लोग हमारे कान भरते थे। मुझे बोलते थे कि तेरे पर हमेशा दूसरी बीवी का टैग लगा रहेगा। वो तुझे दबाकर रखेगी। हमने फिर एक दिन तीनों साथ में बैठे और बात करके सब चीजें क्लीयर की। इसके बाद हमारा रिश्ता स्ट्रॉन्ग हुआ।" बिग बॉस ओटीटी 3 में यह तिकड़ी दर्शकों के लिए काफी दिलचस्प बन गई है और आने वाले एपिसोड्स में और भी ड्रामा देखने को मिल सकता है।

Tags:    

Similar News