Bigg Boss 18: सलमान खान को दिखा बिग बॉस में भविष्य, एक नहीं अब प्रीमियर में दिखेंगे तीन भाईजान...

Bigg Boss 18: सलमान खान को दिखा बिग बॉस में भविष्य, एक नहीं अब प्रीमियर में दिखेंगे तीन भाईजान...

Update: 2024-10-05 11:31 GMT

Bigg Boss 18: मुंबई। मेकर्स ने बिग बॉस 18 का नया प्रोमो वीडियो रिलीज कर दिया है जिसमें शो के प्रीमियर एपिसोड की एक झलक दी गई है। टीवी का सबसे पड़ा रियलिटी शो कल (रविवार) को शुरू होने जा रहा है। बिग बॉस हाउस की पहली तस्वीरों समेत शो से सलमान खान का लुक और सेट पर उनकी मौजूदगी वाली फोटोज भी रिलीज की जा चुकी हैं। कई सेलेब्रिटीज का नाम भी प्रोमो वीडियो के साथ रिवील किया जा चुका है, लेकिन अब मेकर्स ने बिग बॉस 18 की एक और झलक साझा की है जिसमें दिखाया गया है कि शो के प्रीमियर एपिसोड में एक नहीं बल्कि तीन-तीन सलमान खान होंगे।

दरअसल, शो का पहला प्रोमो जब जारी किया गया था तभी से मेकर्स इस बात पर जोर दे रहे हैं कि इस बार बिग बॉस हाउस में तकनीक का जमकर इस्तेमाल किया जाएगा और इसी टेक्नोलॉजी की झलक फैंस को प्रीमियर में भी मिलेगी। बिग बॉस 18 में AI यानि आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस और बाकी चीजों का खूब इस्तेमाल दिखेगा और लॉन्चिंग वाले दिन भी बिग बॉस सलमान खान को उनका अतीत और भविष्य दिखाएंगे। नए प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि सलमान खान के सामने दो स्क्रीन हैं। एक में उनकी जवानी वाली झलक है और एक में उनके बुढ़ापे वाली झलक। सलमान खान प्रीमियर एपिसोड में यंग सलमान खान और ओल्ड सलमान खान से बात कर रहे हैं। मेकर्स ने यह प्रोमो वीडियो रिलीज करते हुए कैप्शन में लिखा, "सलमान खान भी नहीं बचे बिग बॉस के चक्रव्यूह से। तो क्या होने वाला है कंटेस्टेंट्स का हाल?" प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि सलमान खान का अतीत उनसे पूछ रहा है कि वो कहां हैं? सलमान बताते हैं कि वो कनफेशन रूम में हैं। तब यंग सलमान पूछते हैं कि वहां क्या कर रहा है? अबकी बार क्या लफड़ा किया है तूने? देखिए वीडियो...

बता दें कि, इस पर वर्तमान के सलमान कहते हैं कि ना तब कुछ किया था ना आज कुछ किया है। फिर बुजुर्ग सलमान कहते हैं कि ये प्यार से नहीं समझेगा तो थप्पड़ मारकर भी समझा सकते हैं। बुजुर्ग सलमान खान स्क्रीन में बोलते हैं कि मैं बिग बॉस 30 की शूटिंग कर रहा हूं। जल्दी निपटाना है, क्योंकि आज उसका बर्थडे है। भाईजान जब पूछते हैं उसका किसका? तो बुजुर्ग सलमान उसका बोलकर चुप हो जाते हैं और फिर सलमान खान अजीब एक्सप्रेशन्स देते हैं। सलमान खान की उनके अतीत और भविष्य के साथ यह बातचीत काफी मजेदार है।

Full View

Tags:    

Similar News