Bigg Boss 18: सलमान खान का तेवर देख निकली अविनाश की हेकड़ी, एक्टर पर लाइव शो पर जमकर भड़क पड़े भाई जान, देखिए...

Bigg Boss 18: सलमान खान का तेवर देख निकली अविनाश की हेकड़ी, एक्टर पर लाइव शो पर जमकर भड़क पड़े भाई जान, देखिए...

Update: 2024-10-26 13:20 GMT

Bigg Boss 18: मुंबई। बिग बॉस के घर में इस वक्त काफी बवाल मचा हुआ है। कंटेस्टेंट के बीच झगड़े अब एक अलग ही लेवल पर जाता नजर आ रहा है। शो के शुरुआत में जो एक दूसरे के दोस्त बने नजर आए वहीं, अब टास्क के दौरान उनका असली चेहरा सामने आ रहा है। ऐसे में हर बार की तरह इस बार भी वीकेंड का वार बेहद धमाकेदार होने वाला है। यही वजह है कि दर्शकों को हमेशा ही वीकेंड का वार का बेसब्री से इंतजार रहता है। पिछली बार सलमान खान जिन कंटेस्टेंट को सपोर्ट करते नजर आए थे, इस बार उसी की क्लास लगाते दिखेंगे। हम बात कर रहे हैं अविनाश मिश्रा की, जिन्होंने हाल ही में चाहत पांडे के साथ झगड़े में सारी हदें पार कर दी थी।

दरअसल, बिग बॉस 18 के वीकेंड का वार का प्रोमो सामने आया है, जो बेहद धमाकेदार है। इस प्रोमो में सलमान खान अविनाश मिश्रा की जमकर क्लास लगाते दिख रहे हैं। सलमान कहते हैं, 'अविनाश पिछले हफ्ते आपको गुस्सा क्यों आया था, क्यों आया था आपको याद है। क्योंकि आपके कैरेक्टर पर सवाल उठाया जा रहा था। ये कहा गया था कि लड़किया सेफ फील नहीं करती हैं इस घर में आपकी वजह से, लेकिन आप जब किसी लड़की के कैरेक्टर पर सवाल उठाते हैं नेशनल टेलीविजन पर तो फिर वो क्या है? मेरा अटेंशन पाने के लिए ये सब मत करो। देखो तुमने कहा था कि करण की बॉडी अच्छी है, बार-बार मुझे गीला करोगी, मुझे गीले बालों में देखना चाहती हो तो प्लीज यार ये बस मत करो।' 

बता दें कि, सलमान ने आगे कहा, 'एक्चुअल लाइन ये थी कि चाहत खाना मांगने गई थी, उसे खाना नहीं मिला। आप क्या इस घर के भगवान हैं। आपका ये है कि जब तक मुझे इनका इंटेंट समझ नहीं आएगा मैं इनको भूखा मारूं। आपको विलेन बनकर कलर्स टीवी पर दिखना है। अभी तक तो आप कलरफुल दिख रहे थे और अब आप ग्रे शेड में लग रहे हो। अगर आपको ग्रे शेड में दिखना है तो ये आपका फैसला है। नाम आपका अविनाश है लेकिन आप खुद का विनाश कर रहे हो। विनाश...खत्म।' सलमान के इस तेवर से साफ है आज का दिन कई कंटेस्टेंट के लिए भारी होने वाला है।

Tags:    

Similar News