Bigg Boss 18: बिग बॉस के घर जाएगी उर्फी जावेद की बहन? बढ़ेगी दिलों की धड़कन, अस्फी ने खुद बताई सच्चाई...

Bigg Boss 18: बिग बॉस के घर जाएगी उर्फी जावेद की बहन? बढ़ेगी दिलों की धड़कन, अस्फी ने खुद बताई सच्चाई...

Update: 2024-09-28 11:14 GMT

Bigg Boss 18: मुंबई। बिग बॉस 18 शुरू होने वाला है। शो के लिए अब तक कई सेलेब्स के नाम आ चुके हैं। वहीं ऐसी भी खबर आ रही थी कि उर्फी जावेद की बहन अस्फी भी शो में आने वाली हैं। अस्फी भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। खैर अब इस खबर के वायरल होने के बाद अस्फी ने खुद इस पर अपना जवाब दिया है।

दरअसल, अस्फी ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'हैल्लो दोस्तों, मैंने सोशल मीडिया पर एक खबर देखी कि मैं बिग बॉस 18 कर रही हूं। लेकिन ऐसा नहीं है। मैं बिग बॉस नहीं कर रही हूं, ना ही मुझे अप्रोच किया गया है शो के लिए। मैं फिलहाल अपने ही खुद के रिएलिटी शो में काम कर रही हूं फॉलो कर लो यार और मैं एक्टिंग प्रोजेक्ट्स को देख रही हूं।' अस्फी के इस स्टेटमेंट से लग रहा है कि वह अब बतौर एक्टर काम करना चाहती हैं और अच्छे प्रोजेक्ट्स का इंतजार कर रही हैं। वैसे बता दें कि अस्फी को भी फैंस काफी पसंद करते हैं। शो फॉलो कर लो यार में उन्हें काफी पसंद किया गया है। वहीं सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है। 

शो फॉलो कर लो यार की बात करें तो इसमें उर्फी ने अपनी रियल लाइफ को दिखाया है। इसमें ना सिर्फ उर्फी की पर्सनल लाइफ के बारे में दर्शकों को जानने का मौका मिला बल्कि प्रोफेशनल भी। बिग बॉस 18 की बात करें तो इस बार शो की थीम पास्ट, प्रेजेंट और फ्यूचर है। जिन कंटेस्टेंट्स के नाम अब तक सामने आ रहे हैं वो हैं नायरा बनर्जी, शिल्पा शिरोडकर, धीरज धूपर, शहजादा धामी, शोएब इब्राहिम, निया शर्मा, चाहत पांडे, अविनाश मिश्रा।

Full View

Tags:    

Similar News