Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में अब होगा बड़ा धमका, शो के आगामी टास्क में सभी रैप बैटल करते आएंगे नजर...

Update: 2023-12-15 12:28 GMT

Salman Khan, Bigg Boss 16

Bigg Boss 17: मुंबई। 'बिग बॉस 17' के आगामी एपिसोड में सभी घरवाले अपने अंदर के रैपर को बाहर लाएंगे। शो के आगामी टास्क में सभी रैप बैटल करते नजर आएंगे।

रोमांचक ग्लांस स्मार्ट लॉक स्क्रीन टास्क के लिए प्रतियोगियों को दो टीमों में विभाजित किया जाएगा। कार्य में उन्हें लॉक स्क्रीन प्लेटफॉर्म की विशेषताओं के बारे में बात करते हुए एक कविता और रैप लिखने की आवश्यकता होगी, और वे सह-प्रतियोगियों के साथ-साथ दर्शकों के लिए भी प्रदर्शन करेंगे और विजेता टीम को एक रोमांचक हैम्पर मिलेगा। हालांकि यह कार्य अपने आप में दिलचस्प लगता है लेकिन ऐसा लगता है कि तर्क-वितर्क भड़काने के लिए टीमों को रणनीतिक रूप से व्यवस्थित किया जाएगा। टीम ए में मुनव्वर, मन्नारा, ईशा और अंकिता होंगी जबकि टीम बी में समर्थ, अभिषेक, खानजादी और अरुण होंगे।

मन्नारा और अंकिता एक-दूसरे से लगातार भिड़ती रही है। दूसरी ओर, अभिषेक और समर्थ भी हाल ही में कई तीखी बहसों में शामिल हुए। दरअसल, दोनों टीमों की अपनी-अपनी खूबियां भी हैं। मुनव्वर एक प्रतिभाशाली शायर हैं, और खानजादी एक कुशल रैपर हैं। हम उम्मीद है कि अभिषेक, ईशा और समर्थ के बीच जटिल प्रेम त्रिकोण की उपस्थिति एक बार फिर से कार्य को बाधित करेगी।

Tags:    

Similar News