Bigg Boss 16 Upcoming Twest: बिग बॉस 16 में बचे 7 कंटेस्टेंट्स, मेंकौन नॉमिनेट होगा, कौन सुरक्षित और कौन बेघर, यहां पूरी खबर

Update: 2023-02-01 08:26 GMT

बिग बॉस के 16 सीजन का फिनाले 12 फरवरी को होने वाला है, इस फिनाले से पहले टॉप 5 कंटेस्टेंट्स को चुना जाएगा। फिलहाल घर में सात कंटेस्टेंट्स है इस हफ्ते बिग बॉस से दो कंटेस्टेंट्स का पत्ता कटने वाला है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हफ्ते बिग बॉस के घर से बाहर हो जाने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ गए हैं।

बिग बॉस 16 के टॉप 5 को लेकर वायरल हो रहीं खबर के मुताबिक, इस हफ्ते सुम्बुल तौकीर खान पर एविक्शन की गाज गिर सकती है। ऐसा दावा किया जा रहा है कि बिग बॉस फिनाले से एक हफ्ते पहले सुंबुल शो से बाहर हो जाएंगी। वहीं दूसरा नाम एमसी स्टैन का सामने आ रहा है। बिग बॉस से इस हफ्ते दो मजबूत खिलाड़ियों के बाहर आने की चर्चाएं चल रही हैं, जिसमें सुंबुल और एमसी स्टैन का नाम हर जगह चल रहा है। ऐसा कहा जा रहा है, दोनों ही टॉप 5 में अपनी जगह नहीं बना पाएंगे।

टॉप 5 में ये कंटेस्टेंट

बिग बॉस 16 के फिनाले में जाने वाले टॉप 5 का नाम भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ऐसा कहा जा रहा है कि प्रियंका चौधरी ,शिव ठाकरे ,शालीन भनोट ,अर्चना गौतम और निमृत कौर अहलूवालिया सीधे टॉप 5 में जाएंगी। जैसे-जैसे बिग बॉस का फिनाले करीब आ रहा है वैसे-वैसे सभी कंटेस्टेंट्स के बीच अब दोस्ती कम स्मार्ट गेम ज्यादा दिखाई दे रहा है।

bigg boss 16, intertainment news,इस सप्ताह कंटेस्टेंट जो मंडली के हैं उनके बीच तनाव दिखेगा। घरवालों के बीच तब तांडव देखने को मिलेगा, जब नॉमिनेशन की प्रक्रिया होगी। लेकिन इस नॉमिनेशन की प्रक्रिया में घरवालों को वक्त पर पहरा रखते हुए 9 मिनट का अनुमान लगाना होगा। इस दौरान उन्हें भटकाने की तमाम कोशिशें की जाएंगी।

जो भी सदस्य 9 मिनट की बलि देने में सफल होगा यानी 9 मिनट पूरे होने का सही अनुमान लगा पाएगा, वह नॉमिनेशन से सुरक्षित हो जाएगा।खबर है कि इस टास्क में प्रियंका, अर्चना और शालीन सुरक्षित है और इस नॉमिनेशन में 3 सदस्य बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं। ये 3 सदस्य हैं- एमसी स्टैन, शिव ठाकरे और सुम्बुल तौकीर खान। अब देखते है कि 'बिग बॉस 16' में 7 कंटेस्टेंट्स में से कौन नॉमिनेट होगा, कौन सुरक्षित और कौन बेघर।

Tags:    

Similar News