Bigg Boss 16 में आने से पहले इस कंटेस्टेंट ने कर दी बड़ी गड़बड़, सलमान खान बोले- तुम मुझे....

Update: 2022-10-01 06:45 GMT

Salman Khan, Gori Nagori, Bigg Boss

मुंबई I  बिग बॉस 16  का आगाज होने वाला है और जल्दी ही आधिकारिक तौर पर कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ जाएंगे। कंटेस्टेंट्स की घर में एंट्री से पहले सोशल मीडिया पर कलर्स की ओर से प्रोमो शेयर किए जा रहे हैं। इस बीच एक प्रोमो में सलमान खान एक राजस्थानी महिला के साथ नजर आ रहे हैं, और खूब मस्ती मजाक कर रहे हैं। वैसे बता दें कि शो में जाने से पहले ही इस कंटेस्टेंट ने एक गड़बड़ कर दी है।

शो के आगाज में कुछ ही घंटे बाकी हैं और ऐसे में कलर्स के आधिकारिक सोशल मीडिया पर बिग बॉस 16 से जुड़े प्रोमोज शेयर किए जा रहे हैं। ऐसे में एक प्रोमो सामने आया है, जहां सलमान खान एक राजस्थानी वेषभूषा में तैयार महिला के साथ बातचीत करते और झूमकर डांस करते दिख रहे हैं। बता दें कि इस कंटेस्टेंट का नाम गोरी नागोरी है, जो राजस्थान की हैं। वीडियो में दिख रहा है कि सलमान, गौरी के साथ राजस्थानी सीखने की कोशिश करते हैं और फिर कहते हैं- 'आप मुझे अच्छी लग रही हो' 

बिग बॉस के कंटेस्टेंस का नाम अभी तक आधिकारिक तौर पर रिवील नहीं किया गया है, वहीं कंटेस्टेंट्स भी शो के आधिकारिक एंट्री होने तक इस बारे में ऑफिशियली कुछ नहीं कर सकते हैं। कलर्स की ओर से कुछ प्रोमो शेयर किए जा रहे हैं, लेकिन इन में कंटेस्टेंट्स का चेहरा नहीं रिवील हो रहा है। इस बीच गोरी नागौरी ने खुद ही कलर्स के वीडियो को रिपोस्ट करते हुए अपने नाम पर आधिकारिक मुहर लगा दी है। जिससे फैन्स एक ओर खुश हैं तो दूसरी ओर इसे गड़बड़ बता रहे हैं। बिग बॉस 16, अक्टूबर की शुरुआत के साथ ही टीवी पर दस्तक देगा।

Tags:    

Similar News