Bigg Boss 16 फेम Tina Dutta की चमकी किस्मत, एक्ट्रेस को इस फिल्म में मिला लीड रोल! दिलचस्प है कहानी...

Update: 2023-01-24 12:51 GMT

मुंबई I  टीवी का सबसे ज्यादा कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है। ये शो जैसे-जैसे फिनाले की तरफ बढ़ रहा है कंटेस्टेंट के बीच जीत को लेकर कॉम्पिटिशन उतना ही तगड़ा हो रहा हे। इस शो में आए सभी कंटेस्टेंट घर के अंदर लड़ाई-झगड़े और अपने बयानों के चलते चर्चा में रहे। शो में निमरत कौर अहलूवालिया से लेकर शालीन भनोट तक कई कंटेस्टेंट्स की किस्मत चमकाई है। वहीं, अब टीना दत्ता को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। शो में आने के बाद अब टीना के हाथ जैकपॉट लग गया है। 

जानकारी के अनुसार, टीना दत्ता को बहुत बड़ा ऑफर मिला है। बताया जा रहा है कि उन्हें साउथ फिल्म इंडस्ट्री की ओर से एक बड़ी फिल्म में काम करने के लिए ऑफर आया है। उन्हें इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के रोल के लिए चुना गया है। यह फिल्म तेलुगू भाषा में बनाई जाएगी। फिल्म की कहानी को लेकर बताया गया है कि इसमें टीना एक अमीर राजनेता की बेटी के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में अभिनेत्री को पिता के पास काम करने वाले एक लड़के से प्यार हो जाता है। हालांकि, अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

आपको बता दें कि अभिनेत्री ने महज पांच साल की उम्र में ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर दी थी। अभिनेत्री ने बंगाली फिल्मों के साथ साथ हिंदी टीवी में भी काम किया है। टेलीविजन में उन्होंने सीरियल उतरन से शुरुआत की थी। इसके बाद वह कई शो में भी नजर आईं। वहीं, बिग बॉस में भी शालीन के साथ दोस्ती को लेकर काफी चर्चा में रहीं। हालांकि, बीते दिनों शालीन और टीना के बीच काफी झगड़ा देखने को मिला। फिलहाल टीना के सभी फैंस को उनकी इस फिल्म का इंतजार रहेगा।

Tags:    

Similar News