Big Boss फेम अर्शी खान का एक्सिडेंट, गंभीर रूप से हुई घायल, अस्पताल में एडमिट... सीने में उठा दर्द

Update: 2021-11-22 11:01 GMT

मुंबई 22 नवंबर 2021 I बिग बॉस फेम अर्शी खान एक कार एक्‍सीडेंट में बाल बाल बच गईं। ये हादसा उनके साथ दिल्‍ली में हुआ। दरअसल वह यहां शूटिंग के लिए आई थीं। अभिनेत्री को बाद में अस्पताल में भर्ती भी कराया गया था। हालांकि दुर्घटना कैसे हुई इसके बारे में अभी तक पूरी डिटेल्‍स सामने नहीं आई है। ईटाइम्स टीवी के अनुसार अर्शी खान के एक करीबी सूत्र ने बताया कि अर्शी एक कार में थी। दुर्घटना दिल्ली के शिवालिक रोड के मालवीय नगर के पास हुई। अभिनेत्री अस्पताल में भर्ती थीं। अर्शी के परिवार ने भी दुर्घटना की खबर की पुष्टि की। बता दें अर्शी खान 'विश' और 'सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल' जैसे टेलीविजन शो में नजर आ चुकी हैं। वह जल्‍द ही बॉलीवुड फिल्म में भी नजर आएंगी। मगर उन्‍हें सबसे ज्‍यादा पॉपुलैरिटी रियलिटी शो बिग बॉस से मिली। उन्‍होंने बतौर कंटेस्‍टेंट बिग बॉस के घर में खूब हंगामा मचाया था।

सीने में दर्द की शिकायत :-  रिपोर्ट्स की मानें तो अर्शी खान अपनी मर्सेडीज कार में थीं और दिल्ली के मालवीय नगर में थीं जब ये घटना हुई. सही समय पर एयर बैग ओपन हुआ और एक्ट्रेस एक बड़े हादसे का शिकार होने से बच गईं. उन्हें मेडिकल कन्सल्टेशन मिली है और अब वे बेहतर महसूस कर रही हैं. हालांकि अभी भी उन्हें सीने में दर्द की शिकायत है. अर्शी खान को बिग बॉस से पॉपुलैरिटी मिली. वे बिग बॉस 11 में कंटेस्टेंट के तौर पर आई थीं. उन्होंने इस दौरान लंबा सफर तय किया था और वे शो के 83वें दिन एविक्ट हुई थीं. वहीं बिग बॉस 14 में वे चैलेंजर के रोल में नजर आई थीं. उन्होंने शो में 66वें दिन एंटर किया था और वे 127वें दिन शो से बाहर हो गई थीं. अर्शी खान जब भी शो में आती हैं वे हमेशा कोई ना कोई बवाल जरूर खड़ा करती हैं और कंट्रोवर्सी का हिस्सा बनती हैं. सलमान खान के साथ भी उनकी खास बॉन्डिंग देखने को मिलती है.

अर्शी खान खुद को एक दायरे में सीमित नहीं रखना चाहतीं, वह जिंदगी में काफी कुछ नया करना चाहती हैं। यही वजह हैं कि वह कुश्ती सीख रही हैं। वह इसके लिए बहुत कठिन अभ्यास कर रही हैं। इसके बारे में बात करते हुए अर्शी ने पहले कहा था, "मैं वास्तव में खुद पर गर्व महसूस कर रही हूं। जैसे मैं पूरे समर्पण के साथ खेल सीख रही हूं। मैं भी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेल खेलना चाहती हूं। मुझे एक आदमी के साथ लड़ने में कोई दिक्कत नहीं है।मुझे लगता है कि इससे मुझे यह उजागर करने में मदद मिलेगी कि आज की दुनिया में कोई और लिंग भेदभाव नहीं है। एक लड़की एक पुरुष की तरह मजबूत हो सकती है।"

Tags:    

Similar News