भूमि पेडनेकर का किलर लुक: दिलकश अदाओं पर मर मिटे फैंस, तस्वीरें देख रह जाएंगे दंग...

Update: 2022-11-12 09:30 GMT

मुंबई I  बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अपनी दमदार अदाकारी के लिए जानी जाती हैं। लेकिन बीते कुछ सालों में एक्ट्रेस के फैशन सेंस ने भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींच है। भूमि अपनी फिल्मों में ज्यादातर सीधे-साधे अवतार में ही नजर आती हैं। लेकिन असल जिंदगी में एक्ट्रेस बेबाक होने के साथ-साथ बोल्ड भी हैं। भूमि पेडनेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों के जरिए एक्ट्रेस फैंस के साथ जुड़ी भी रहती हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना नया फोटोशूट शेयर किया है। जिसमें भूमि की बोल्डनेस ने सभी के पसीने छुड़ा दिए हैं।

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर मुंबई के एक अवॉर्ड शो में ब्लैक आउटफिट में पहुंचीं। एक हाथ में गोल्डन चूड़ियां आर कानों में गोल्डन इयर रिंग्स पहनकर भूमि बला की खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने बेबी पिंक लिपस्टिक लगा रखी थी और इस हाई स्लिट ड्रेस के साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था। भूमि पेडनेकर का यह अंदाज देखकर हर मंत्र मुग्ध दंग रह गया। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर यह फोटोज शेयर करते हुए लिखा- बहुत आराम से अपनी विनिंग स्पीच के साथ खड़ी हूं। भूमि का यह किलर लुक फैंस को तो अच्छा लगा ही, साथ ही साथ सेलेब्रिटीज ने भी उनके इस लुक की बहुत ज्यादा तारीफ की है। देखिए वीडियो...

भूमि के इस बोल्ड लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इसके साथ ही मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। भूमि की तस्वीरों पर 'स्टाइल आइकन', 'स्टनिंग' और 'पटाखा' जैसे कमेंट्स कर रहे हैं फैंस। एक फैंस ने तो भूमि को 'भारत की किम कार्दशियन' तक कह दिया। तो वही एक और फैन ने भूमि के इस को 'काइली जेनर' से कम्पेयर किया। अमेरिकी रियलिटी टीवी स्टार्स और सोशल मीडिया पर छाई किम कार्दशियन और काइली अपने लुक को लेकर अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। कई सेलेब्स ने भी फायर इमोजी ड्रॉप कर भूमि के लुक पर कमेंट किए हैं। फिल्ममेकर ताहिरा कश्यप ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में हार्ट और फायर इमोजी ड्रॉप किए हैं। रिया चक्रवर्ती ने फायर इमोजी ड्रॉप किए। पत्रलेखा ने लिखा, 'हे भगवान।' लिख कर कमेंट किया।

Tags:    

Similar News