Atul Parchure Passed Away: नहीं रहे कॉमेडियन एक्टर अतुल परचुरे, 57 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

Atul Parchure Passed Away: मशहूर मराठी और बॉलीवुड अभिनेता अतुल परचुरे का निधन हो गया है। वह 57 वर्ष के थे और पिछले लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे। मराठी न्यूज आउटलेट्स जैसे एसाकाल और लोकमत ने उनके निधन की पुष्टि की है।

Update: 2024-10-14 16:44 GMT

Atul Parchure Passed Away: मशहूर मराठी और बॉलीवुड अभिनेता अतुल परचुरे का निधन हो गया है। वह 57 वर्ष के थे और पिछले लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे। मराठी न्यूज आउटलेट्स जैसे एसाकाल और लोकमत ने उनके निधन की पुष्टि की है। हालांकि, उनके परिवार ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

लीवर में मिला था 5 सेमी का ट्यूमर

पिछले साल अतुल परचुरे ने एक यूट्यूब इंटरव्यू में खुलासा किया था कि डॉक्टरों ने उनके लीवर में 5 सेंटीमीटर का ट्यूमर पाया था, जो कैंसरग्रस्त था। उन्होंने बताया था कि शादी के 25 साल पूरे होने के बाद जब वे ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड गए थे, तब उनकी तबीयत अचानक बिगड़ने लगी। उल्टी जैसा महसूस होने के बाद कई डॉक्टरों से सलाह लेने के बाद उन्हें अल्ट्रासोनोग्राफी करानी पड़ी, जिसमें ट्यूमर का पता चला।

अतुल ने यह भी बताया था कि उनके गलत डायग्नोज के कारण उनकी हालत और खराब हो गई थी। पैंक्रियास पर असर पड़ने से वे चलने-फिरने में भी असमर्थ हो गए थे। हालांकि, बाद में सही इलाज और कीमोथेरेपी के बाद उनकी स्थिति में सुधार हुआ, लेकिन उनका संघर्ष अंत तक जारी रहा।

मराठी और बॉलीवुड में योगदान

अतुल परचुरे मराठी फिल्मों और थिएटर में एक प्रसिद्ध नाम थे। उन्होंने नाटक "सूर्याची पिल्लै" में भी काम किया था। इसके अलावा, बॉलीवुड में भी उन्होंने अपनी छाप छोड़ी, जहां वे शाहरुख खान की फिल्म बिल्लू, सलमान खान की पार्टनर, और अजय देवगन की ऑल द बेस्ट जैसी फिल्मों में नजर आए थे। टीवी के मशहूर शो द कपिल शर्मा शो में भी उनकी उपस्थिति रही थी।

Tags:    

Similar News