Athiya Shetty-KL Rahul Wedding: शेट्टी परिवार में बजेगी शहनाई: केएल राहुल की दुल्हन बनेंगी अथिया शेट्टी, आज शाम को लेगी सात फेरे...

Athiya Shetty-KL Rahul Wedding

Update: 2023-01-23 08:05 GMT

Athiya Shetty, KL Rahul

मुंबई I  भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी आज शादी कें बंधन में बंधने वाले हैं। मंडप सज चुका है. शादी की तैयारियां हो चुकी हैं. दोनों 23 जनवरी यानी आज सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक दूसरे का हाथ थामने वाले हैं. शादी से पहले अथिया शेट्टी और केएल राहुल का संगीत का फंक्शन हुआ, जिसकी पहली झलक सामने आई है.

Full View

जानकारी के अनुसार, दूल्हा-दुल्हन के साथ सभी परिवार वालों ने इस मौके पर काफी मस्ती की. रविवार को अथिया शेट्टी और केएल राहुल का संगीत का फंक्शन हुआ. शादी में कपल ने नो फोन पॉलिसी रखी है. किसी भी गेस्ट को फोन ले जाने की परमीशन नहीं है. लेकिन फिर भी वेडिंग वेन्यू से कपल के संगीत सेरेमनी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में सुनील शेट्टी का खंडाला वाला बंगला लाइटों से सजा हुआ दिखाई दे रहा है. अथिया और केएल राहुल के वेडिंग वेन्यू पर मेहमानों की चहल-पहल साफ देखी जा सकती है. सभी लोग ट्रेडिशनल आउटफिट में तैयार हैं. वीडियो कपल के संगीत सेरेमनी का बताया जा रहा है. वीडियो में मेहमान डांस करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. सभा लोग जश्न में डूबे देखे जा सकते हैं. अथिया और केएल राहुल की शादी भले ही इंटीमेट तरीके से हो रही है, लेकिन उनकी शादी की रौनक और धमाल देखने लायक है.

Full View

अथिया और केएल राहुल की शादी में शामिल होने के लिए सभी मेहमान वेडिंग वेन्यू पहुंच चुके हैं. सोशल मीडिया पर मेहमानों की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं. कपल के संगीत में फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठा के अलावा पंजाबी सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल भी पहुंचे. अर्जुन कपूर को भी फंक्शन में स्पॉट किया गया. अथिया और केएल राहुल आज शाम 4 बजे अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंधेंगे. रस्में पूरी करने के बाद कपल शाम 6:30 बजे पैपराजी से मिलेगा. शादी में करीब 100 लोग शामिल होंगे. 

Full View

Tags:    

Similar News