Armaan Malik Chauth Shadi: चौथी बार अरमान मलिक ने रचाई शादी! घर में आई नई दुल्हन, देखिए तस्वीरें...

Armaan Malik Chauth Shadi: चौथी बार अरमान मलिक ने रचाई शादी! घर में आई नई दुल्हन, देखिए तस्वीरें...

Update: 2024-10-27 12:46 GMT

Armaan Malik Chauth Shadi: मुंबई। यूट्यूबर अरमान मलिक बिग बॉस ओटीटी पर अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ आए थे। इस दौरान उनकी पर्सनल लाइफ की कई सारी बातें मीडिया में आई और लोगों ने उन्हें दो शादी करने के लिए काफी ज्यादा ट्रोल किया। लेकिन देश इस बात को देखकर दंग रह गया कि कैसे एक आदमी अपनी दो पत्नियों को नेशनल टीवी पर खुलेआम कैसे ला सकता है। अरमान मलिक पहले से ही शादीशुदा थे लेकिन वह रिश्ता खत्म हो गया, जिसके बाद उन्होंने पायल मलिक से शादी की। बाद में उन्हें कृतिका मलिक से दोबारा प्यार हुआ और उन्होंने उनसे शादी कर ली। अब उनकी चौथी शादी को लेकर खबरें आ रही हैं।

जानकारी के मुताबिक, कृतिका से शादी करने के बाद अरमान मलिक की दूसरी पत्नी पायल ने अपने बेटे चीकू के साथ घर छोड़ दिया, लेकिन एक साल बाद वह वापस आ गईं और तीनों ने एक साथ रहने का फैसला किया। उनकी शादी और रहन-सहन को देखकर लोग चौंक जाते हैं लेकिन वे ऐसे ही खुश हैं। 20 अक्टूबर को पूरे देश में करवा चौथ मनाया गया और यहां तक कि अरमान मलिक की दोनों पत्नियों ने भी उनके लिए व्रत रखा और उनकी लंबी उम्र और समृद्धि के लिए प्रार्थना की। अरमान का परिवार हर रोज व्लॉग बनाता है और करवा चौथ पर भी उन्होंने ऐसा ही किया। उनके यूट्यूब चैनल पर उनके बच्चों की केयरटेकर लक्ष भी व्लॉग बनाती हैं और करवा चौथ पर उन्हें उस दिन की रिकॉर्डिंग करते हुए देखा गया। हालांकि, लोगों ने नोटिस करना शुरू किया कि उन्होंने अपने हाथों की मेहंदी डिजाइन पर संदीप उर्फ अरमान मलिक का नाम लिखा था।

बता दें कि, इससे हलचल मच गई और लोग जानने के लिए एक्साइटेड हो गए कि क्या अरमान मलिक चौथी बार शादी कर चुके हैं। लक्ष मलिक परिवार के बहुत करीब हैं और हमेशा उनके सभी व्लॉग्स में उनके साथ देखी जाती हैं और यहां तक कि जिम और छुट्टियों पर भी उनके साथ जाती हैं। करवा चौथ व्लॉग में अरमान मलिक अपनी पत्नियों के लिए तीन तोहफे लेकर आए, जिसमें से उन्होंने सिर्फ दो अंगूठियां दीं और तीसरी अलग रख दी। इससे अटकलें तेज हो गईं कि क्या लक्ष अरमान की तीसरी पत्नी बनकर मलिक परिवार के साथ रह रही हैं।

Tags:    

Similar News