Arjun-Malaika Hot Dance: डांस फ्लोर पर अर्जुन-मलाइका ने लगाई क्लोजनेस से आग, वीडियो देख आपकी भी तेज होगी धड़कन

Update: 2022-08-27 12:27 GMT

मुंबई I अरबाज खान से से तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा का रिलेशनशिप अर्जुन कपूर के साथ हमेशा चर्चा में रहा है। अर्जुन और मलाइका ने अपने रिलेश्न को अब पब्लिकली भी कर दिया है और दोनों हॉट कपल आए दिन कहीं न कही स्पॉट हो जाते है। दोनों को देखने के लिए उनके फैंस भी बेकरार रहते हैं। हाल ही में एक इवेंट मे अर्जुन और मलाइका को साथ में देखा गया जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अर्जुन -मलाइका डांस करते नजर आ रहे है।और फैंस को इनका सिजलिंग डांस बहुत पसंद आ रहा है।

बता दें कि हाल ही में मलाइका अर्जुन के साथ एक निजी समारोह और प्री-वेडिंग पार्टी में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने महफिल लूट ली। इस पार्टी में बॉलीवुड के वरुण धवन, नताशा दलाल, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, जैकी भगनानी, रकुल प्रीत सिंह जान्हवी कपूर जैसे कई सेलिब्रिटी यहां ग्लैमरस आउटफिट में दिखे। मगर इस पार्टी में अर्जुन और मलाइका एक दूजे पर प्यार लुटाते और डांस करते दिखें। इस पार्टी का अर्जुन और मलाइका का एक सिजलिंग डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि मलाइका अरोड़ा अपने सिजलिंग डांस मूव्स से कहर बरपाती हैं और तभी अर्जुन कपूर आ जाते हैं। इसके बाद दोनों किलर डांस करते हैं और साथ ही पार्टी एंज्वॉय करते हैं। आप भी वीडियो में देख सकते हैं कैसे दोनों साथ में छैंया-छैंया गाने पर आग लगा रहे हैं। देखिए वीडियो...

बता दें कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा काफी वक्त से रिलेशनशिप में हैं। बीच में दोनों के शादी की खबरें भी उड़ी थी, लेकिन अभी कुछ ऐसा नही है। वैसे फैन्स भी इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाकुछ वक्त से दोनों के साथ में फोटोज और वीडियोज सामने आने लगे हैं। दोनों कपल अब अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात करने लगे है। अभी हाल ही में करण जौहर के शो में अर्जुन कपूर ने मलाइका नाम पर मुहर लगाकर अपने दिल के जज्बात जाहिर कर दिये थें।

Tags:    

Similar News