Arbaaz Khan in Shiksha Ghotala: शिक्षा घोटालों पर जारी चर्चा में अरबाज खान ने कही ये बड़ी बात, जानिए एक्टर ने क्या कहा ऐसा...

Arbaaz Khan in Shiksha Ghotala: शिक्षा घोटालों पर जारी चर्चा में अरबाज खान ने कही ये बड़ी बात, जानिए एक्टर ने क्या कहा ऐसा...

Update: 2024-03-18 13:41 GMT

Arbaaz Khan in Shiksha Ghotala: मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और प्रोड्यूसर अरबाज खान ने रवीना टंडन अभिनीत फिल्म 'पटना शुक्ला' पर बात की और कहा कि ये कहानी बताना क्यों जरूरी है। उन्होंने कहा कि यह शिक्षा घोटालों पर जारी चर्चा के दायरे को और बढ़ाएगी।

'पटना शुक्ला' एक आम महिला तन्वी शुक्ला (रवीना) के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक छात्र को रोल नंबर घोटाले में फंसते देखकर मामले को अपने हाथों में ले लेती है और जल्द ही उसे एहसास होता है कि वह एक मुख्यमंत्री के खिलाफ खड़ी है। अरबाज ने कहा, "जब मैंने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी तो मैं इससे प्रेरित हुआ। इसने मेरे अंदर कई तरह की भावनाएं पैदा कीं। यह एक तरह का अवास्तविक अनुभव था। हालांकि, मैंने आज तक ऐसा कभी कुछ अपने रिलय लाइफ में अनुभव नहीं किया था।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं किसी और को तन्वी शुक्ला का किरदार निभाने के बारे में सोच भी नहीं सकता था। मैंने तन्वी के बारे में पढ़ा, फिर रवीना से बातचीत हुई। मैंने कहा 'चलो इसे पक्की बात कर लेते हैं', यह केवल रवीना के साथ ही हो सकता है। वह एक अद्भुत अभिनेत्री हैं।" उन्होंने ये भी कहा कि, "पटना शुक्ला की कहानी सबको बताने लायक है। मैं इस प्रोजेक्ट को जीवंत करने के लिए कुछ भी करने को तैयार था।" इसमें मानव विज, अनुष्का कौशिक, जतिन गोस्वामी, चंदन रॉय सान्याल और दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक भी हैं। अरबाज खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और विवेक बुडाकोटी द्वारा निर्देशित, कोर्टरूम ड्रामा 22 मार्च से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा।

Tags:    

Similar News