Anupamaa Spoiler : गहरे सदमे में जाएगी अनुपमा, बेटे की मौत का भयानक सच खुलने पर हालत हुई बुरी...

Update: 2023-10-03 09:06 GMT

Anupamaa Spoiler : मुंबई। स्टार टीवी सीरियल का नया प्रोमो रिलीज कर दिया है जिसमें समर की मौत के बाद अनुपमा और अनुज के बिगड़ते रिश्ते की झलक दिखाई गई है।

दरअसल, टीवी सीरियल अनुपमा के मंगलवार के एपिसोड में अनुज कपाड़िया को बचाते हुए समर की मौत हो जाएगी। हालांकि अनुपमा को बहुत नाटकीय अंदाज में इस बारे में पता चलेगा। अनुपमा सीरियल के नए स्पॉयलर वीडियो में दिखाया गया है कि घर की लाइट चली गई होगी जब अनुज कपाड़िया अचानक से अनुपमा के सामने आकर खड़ा हो जाएगा। अनुपमा उससे कहेगी कि आपने तो डरा ही दिया।

Full View

इसके बाद धीरे-धीरे बाकी मर्दों की घर में एंट्री होगी लेकिन अनुपमा की नजरें अपने लाडले बेटे समर को ढूंढ रही होंगी। अनुपमा को किसी अनहोनी का अंदाजा हो जाएगा, वह जोर-जोर से अपने बेटे का नाम पुकारने लगेगी और तब वनराज शाह चिल्लाकर उसे बताएगा कि उसका बेटा नहीं रहा। वह उसे बताएगा कि समर मर चुका है। यह सुनकर अनुपमा सन्न रह जाएगी और दौड़ती हुई घर से बाहर जाएगी। अनुपमा का पैर फिसल जाएगा और वह गिर पड़ेगी। फैन थ्योरीज की मानें तो अनुपमा की तबीयत काफी ज्यादा बिगड़ जाएगी और उसे इस बात का सदमा लगेगा कि उसका बेटा नहीं रहा है। अनुपमा की तबीयत ठीक होने में काफी वक्त लगेगा, लेकिन उसके दिमाग में यह बात रह जाएगी कि उसके पति की वजह से उसके बेटे समर की जान गई है। पिछले कुछ दिनों से टीवी पर भी अनुपमा सीरियल का एक प्रोमो वीडियो चलाया जा रहा है जिसमें अनुपमा अपने पति समर से कहती है कि जब भी मैं आपको देखती हूं तो मुझे अपने मरे हुए बेटे का चेहरा दिखाई पड़ता है। फैन पेजों पर बताया जा रहा है कि अनुज कपाड़िया और अनुपमा का रिश्ता बस यहीं तक था और अब फिर एक बार दोनों अलग होने जा रहे हैं।

Full View

Tags:    

Similar News