Anupamaa Spoiler: अनुपमा और अनुज के रिश्ते में आएगीं दरार, अनुज पर लगा ये गभीर आरोप !, देखने वीडियो...

Update: 2023-10-02 11:48 GMT

Anupamaa Spoiler : मुंबई। स्टार टीवी सीरियल का नया प्रोमो रिलीज कर दिया है जिसमें समर की मौत के बाद अनुपमा और अनुज के बिगड़ते रिश्ते की झलक दिखाई गई है। यह नया स्पॉयलर वीडियो इंटरनेट पर वायरल है और अब बार-बार की किचकिच से पब्लिक परेशान हो चुकी है, इसलिए लोग चाहते हैं कि अनुज कपाड़िया अनुपमा को छोड़ ही दे। ऐसे में अपकमिंग एपिसोड बेहद ही दिलचस्प होने वाला है।

दरअसल, रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा में अबतक आपने देखा कि समर के पिता बनने की खुशी में घर के सारे मर्द बाहर और औरतें घर में पार्टी करने का प्लान बनाते हैं। इसके बाद क्लब में कुछ ऐसा होता है जिससे समर की जान ही चली जाती है। हालांकि अभी इस राज से पर्दा नहीं उठा कि आखिर क्लब में ऐसा क्या हुआ था। इसके बाद वनराज घर में मातम के बीच अनुज के नाम की रट लगा लेता कि समर की मौत की वजह वही है। अब लेटेस्ट प्रोमो में अनुपमा भी बदली-बदली नजर आने वाली है। लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है उसमें देखने को मिल रहा है कि समर की मौत के बाद से अनुपमा सदमे में है औऱ उसकी फोटो को लेकर बैठी हुई है। तभी अनुज उसे खाने के लिए कहेगा। इस दौरान अनुज को वनराज की आवाज आने लगेगी, जो उससे कहता है कि इसी इंसान ने हमसे हमारा बेटा छीन लिया है। इसी इंसान ने मासूम बच्ची (डिंपल) को विधवा बना दिया है। अनुपमा को अजीब-अजीब से ख्याल आने लगते हैं। नीचे देखिए वीडियो...

आपको बता दें कि, अनुपमा अनुज की तरफ देखती है और कहती है आपको देखती हूं तो मुझे मेरे खोए हुए बेटे का चेहरा दिखता है। उसकी ये बातें सुनकर अनुज के तो होश ही उड़ जाते हैं। इसके बाद अनु वहां से चली जाती है। इस प्रोमो को देखकर तो यही लग रहा है कि एक बार फिर अनुज और अनुपमा के रास्ते जुदा होने वाले हैं। इस बीच फैंस को ये भी जानना है कि आखिर समर की मौत हुई कैसे और वनराज क्यों अनुज को दोषी मान रहा है।

Full View

Tags:    

Similar News