Anupama Today Episode: तोषू उठाएगा अनुपमा के चरित्र पर सवाल, सातवें आसमान पर चढ़ेगा अनुज का गुस्सा...

Anupama Today Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”अनुपमा” में शनिवार 17 फरवरी 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है।

Update: 2024-02-17 08:26 GMT

Anupama Today Episode: मुंबई। छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”अनुपमा” में शनिवार 17 फरवरी 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। सीरियल में आज आप देखेंगे कि, रेस्त्रां में अनुपमा और श्रुति बातचीत करेंगे। अनुपमा जहां श्रुति को यह समझाने की कोशिश करेगी कि अनुज सिर्फ उसका है वहीं श्रुति यह जानने के बाद पूरी तरह टूट चुकी है कि उसका मंगेतर तो असल में उससे प्यार ही नहीं करता, बल्कि वो तो किसी और के ही प्यार में पागल है।

आगे आप देखेंगे कि, क्योंकि पारितोष अपनी मां का सच जान चुका है तो ऐसे में सीरियल के नए प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि तोषू जाकर अनुज कपाड़िया से मिलेगा और उसे समझाने की कोशिश करेगा। यहां फिर एक बार तोषू की छोटी सोच सामने आएगी। पारितोष अपने बडी अनुज कपाड़िया से कहेगा कि आप मम्मी को भूल जाइए। अब वो पहले वाली अनुपमा नहीं रहीं, बहुत बदल चुकी हैं।

पारितोष अनुज कपाड़िया से कहेगा कि वैसे भी वो अपने बॉस से कुछ ज्यादा ही क्लोज... इससे पहले कि तोषू कुछ और कहे, अनुज कपाड़िया उसे डांटकर चुप करा देगा। देखना होगा कि सीरियल की कहानी में आगे क्या पारितोष अनुज कपाड़िया को यह समझा पाने में कामयाब होगा कि उसकी अनुपमा अब किसी और की हो चुकी है, या फिर उसे यूं ही वापस आना पड़ेगा। असल में तोषू नहीं चाहता है कि उसकी मां वापस अनुज कपाड़िया के पास जाए। क्योंकि उसने अपनी मां की हालत देखी है और वह जानता है कि अनुज के पास जाकर वो फिर परेशान ही होने वाली है। साथ ही वह इस सिचुशन में सेलफिश होकर भी सोच रहा है, क्योंकि वो जानता है कि उसके घर की कहानी पूरी तरह बिगड़ जाएगी अगर अनुपमा वहां से चली गई।

Full View

Tags:    

Similar News