Anupama Today Episode: तोषू से अपना रिश्ता तोड़ेगी किंजल, श्रुति का अनुज भरेगा मांग...

Anupama Today Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में शनिवार 30 मार्च 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Update: 2024-03-30 12:19 GMT

Anupama Today Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल 'अनुपमा' में रोजाना एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने के लिए मिलता है। इस शो की टीआरपी को बढ़ाने के लिए मेकर्स आए दिन नया ट्विस्ट लेकर आते हैं। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अनुपमा से परी अपने पापा तोषू के बारे में पूछती है। तब अनुपमा के पास कोई जवाब नहीं होगा। ऐसे में परी खुद बोल देगी, 'पापा जेल में है, लेकिन वहां तो बुरे इंसान जाते हैं तो क्या पापा भी बुरे हैं।' इस मौके पर अनुपमा बताती है, 'आपके पापा बुरे इंसान नहीं है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, किंजल तोषु से रिश्ता तोड़ने की बात करती हैं, वह उसे बताती हैं कि तुम्हारी वजह से गुंडे मुझे धमकी दे रहे हैं। तोषु बोलता हैं में सब कुछ सही कर दूंगा। लेकिन किंजल को तोषु पर विश्वास नहीं हैं। वह तोषु को बाते सुनाती हैं। किंजल को अमेरिका आने और अपने परिवार को छोड़ने का बहुत पछतावा होता हैं। तोषु रोते रोते किंजल से एक मौका मांगता हैं लेकिन किंजल उसे उससे दूर रहने के लिए बोलती हैं। अनुपमा बोलती हैं कि वह रेस्टुरेंट बंद नहीं होने देगी। वह कसम खाती हैं। यशदीप अनुपमा से रेस्टुरेंट के बारे में चिंता न करने को बोलता हैं, वह बोलता हैं तुम्हें नई नोकरी मिल जाएगी लेकिन अनुपमा बोलती हैं में इस रेस्टुरेंट को कुछ नहीं होने दूंगी। तोषु की मुलाकात अनुज से होती हैं, वह अनुज का धन्यवाद करता है। तोषु बोलता हैं कि मेरी अपनी मां ने तो मुझे जेल भेज दिया था और वह अनुपमा को भला बुरा बोलता हैं लेकिन अनुज उस पर गुस्सा करता हैं और अनुपमा के लिए स्टेंड लेता हैं। अनुज तोषु को नोकरी से भी निकाल देता हैं। तोषु उससे आखिरी मौका देने को बोलता हैं लेकिन अनुज उसे मौका देने से इंकार करता हैं। तोषु अनुज से विनती करता हैं कि वह उसे नोकरी से न निकाले लेकिन अनुज उसकी बात मानने से इंकार करता हैं।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, तोषु इस सब के लिए अनुपमा पर आरोप लगाता हैं, आद्या भी तोषु की बात से सहमत होती हैं। दोनों को अनूपा से नफरत होती हैं। तोषु आद्या से विनती करता हैं कि वह उसके लिए अनुज से बात करें लेकिन आद्या उससे बोलती हैं कि वह अनुज को परेशान न करें। दूसरी तरफ घर में श्रुति को अलमारी में सिंदूर और एक गले की चैन मिलती हैं। वह चैन को अनुज को दिखाती हैं। अनुज श्रुति को बताता हैं कि यह चैन अनुपमा की हैं और वह उससे बोलता हैं कि तुम फिर से इस चैन को कभी मत छूना। बाबूजी बा से पूछते हैं कि तुम इतनी चुप क्यों हो। बा बोलती हैं मुझे अमेरिका जाने का अफसोस हैं। बा और बाबूजी को एक कार्ड मिलता हैं, वह दोनों खुश होते हैं फिर वह दोनों हाथ में हाथ डालकर चलते हैं। श्रुति आज से माफी मांगती हैं कि उसने अनुपमा की चैन उससे बिना पूछे पहन ली। अनुज भी अपने व्यवहार के लिए श्रुति से माफ़ी मांगता हैं। श्रुति अनुज से अनुपमा से आगे बढ़कर अपनी नई जिंदगी शुरू करने के लिए बोलती हैं। अनुपमा टीटू से मिलती हैं, टीटू अनुपमा के सामने डिंपल और अंश के प्रति अपने प्यार का इजहार करता हैं। अनुपमा टीटू को समझती हैं। टीटू अनुपमा को आश्वासन देता हैं। वनराज टीटू ओर अनुपमा की बाते सुनता हैं और उसे टीटू पर बहुत गुस्सा आता हैं।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, तोषु अनुपमा पर बहुत गुस्सा करता हैं और अनुपमा पर नोकरी खोने का आरोप लगाता हैं। वनराज भी अनुपमा से सवाल करता हैं। अनुपमा बाबूजी को रेस्टुरेंट के बारे में बताती हैं तो वह उसे रेस्टुरेंट बचाने के लिए खाना बनाने के कंपटीशन में भाग लेने के लिए बोलते हैं।

Tags:    

Similar News