Anupama Today Episode: तोषू की बैंड बजाएगी किंजल, अनुज के प्यार को कुचलकर रख देगी अनुपमा...

Anupama 12 July 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में शुक्रवार 12 जुलाई 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Update: 2024-07-12 07:06 GMT

Anupama 12 July 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, आध्या अनुज और अनुपमा को दूर करने के लिए घटिया चाल चलती है। वह अपनी मां को अनुज से दूर रहने की धमकी देती है। इतना ही नहीं वह अनुपमा को कहीं दूर जाने के लिए बोल देती है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, काव्या अपने पति तोपू को खूब सुनाती है और बा बापू जी को याद करते हुए होती है। इसके बाद अनुपमा अनुज को याद करके रोती है। दूसरी तरफ अनुज शाह हाउस में अनुपमा की तलाश करता है, लेकिन वह वनराज से टकरा जाता है और फिर दोनों के बीच बहस हो जाती है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, वनराज अनुज को पीछे ना देखने की सलाह देता है और लाइफ में आगे बढ़ने की बात करता है। दोनों के बीच प्यार पर बहस होती है और अनुज प्यार में जीत की बात करता है। अनुज यहा पर उस जाने की बात बताता है। तब तक अनुपमा भी आ जाती है और अनुज को शाम को मिलने के लिए कहती है।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनुज अनुपमा से खुशी में मिलने जाता है और फिर वह अनुपमा के साथ मंदिर में पूजा करता है। तब अनुपमा अनुज को दूर कर देती है लेकिन अनुज कुछ समझ नहीं पाता। अनुज बोलता है कि तुम मुझे यहां मना करने तो नहीं बुलाई हो। तब अनुपमा अनुज को अपना फैसला बताती है कि वह उसके साथ अमेरिका नहीं जाएगी। अनुपमा अनुज से ये पूछती है कि वह उसी कितना प्यार करता है। तब अनुज शायरी के जरिए अपने दिल की बात रख देता है। अनुज अनुपमा को साथ चलने के लिए कहता है लेकिन अनुपमा उसे मना कर देती है। अनुपमा उसे हमेशा हमेशा के लिए जाने के लिए बोल देती है। ये सुनकर अनुज टूट जाता है। अनुज बार बार अनुपमा को मनाता है और उसे साथ चलने के लिए कहता है। वह आद्या का नाम लेकर अनुज को दूर जाने के लिए बोल देती है।

Full View

Tags:    

Similar News