Anupama Today Episode: तोषू के नए ड्रामा से वनराज-अनुपमा की हुई तगड़ी लड़ाई, शो में मचा जबरदस्त बवाल...

Anupama Today Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ”अनुपमा” में गुरुवार 7 मार्च 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Update: 2024-03-07 08:16 GMT

Anupama Today Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल 'अनुपमा' में रोजाना एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने के लिए मिलता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, वनराज अमेरिका पहुंच गया है और वह मिलते ही अनुपमा के पीछे पड़ जाता है। अनुपमा और वनराज के बीच लगातार बातों ही बातों में बहसबाजी हो रही है, जिस वजह से तोषू के घर का माहौल गर्म हो रखा है। अनुपमा वनराज को काफी कुछ सुना देती है। वह एक बार फिर 'आपको क्या' वाले डायलॉग से वनराज का मुंह बंद करती है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, अपकमिंग एपिसोड में सभी लोग बैठकर बातें करते हैं और तब अनुपमा वनराज और बा को सुना देती है कि वह तोषू के घर में नहीं रहती। वह यहां सिर्फ मदद करने आती है। वनराज से बहस के बाद अनुपमा चाय बनाती है और किंजल से भी उसकी बात होती है। इस दौरान किंचल उससे पूछती है, 'पापा को देखकर अपका दर्द वापिस लौट आया होगा।' इस पर अनुपमा कहती है कि उसकी लाइफ हिंदी की टीवी सीरियल की तरह है, जिसमें रोज नया ड्रामा होता है। वहीं, यशदीप भी अपने घर पहुंचकर अपनी मां को बताता है कि अनुपमा का पहला पति भी अमेरिका आ गया है। ये सुनकर उसकी मां हैरान हो जाती है। आगे देखने के लिए मिलेगा कि तोषू अपने घर लौट आता है और वनराज और बा को देखकर काफी इमोशनल हो जाता है। तोषू वनराज को देखते ही गले लगा लेता है और फूट-फूटकर रोता है।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, तोषू अपने परिवार के साथ बैठकर बातचीत करता है और तभी वह वनराज को बताता है कि वह अनुज कपाड़िया की कंपनी में काम कर रहा है जो अमेरिका की टॉप 10 कंपनी में से एक है। ये सुनकर पहले तो वनराज अनुपमा को ताने देता है कि अनुपमा की किस्मत से में ट्राई एंगल खत्म नहीं होता। इसके बाद वह तोषू को भी बोलता है, 'तुझे यहां पर अनुज की कंपनी के अलावा कोई और कंपनी नहीं मिली।' वनराज तोषू को अपनी कंपनी में भी ऑफर देता है, लेकिन तोषू मना कर देता है। इस ड्रामे को अनुपमा बीच में छोड़ देती है और सोने के लिए चली जाती है, लेकिन कमरे में उसे नींद नहीं आती। अनुपमा कमरे में जाकर पुरानी बातें याद करती हैं। उसे पुराने ताने याद आती है। अनुपमा अपनी किस्मत को भी कोसती है। अगले दिन तोषू और अनुपमा इवेंट के लिए तैयार हो जाते हैं लेकिन बा बोलती है, 'मुझे लगा कि अनुपमा नाश्ता करवाकर जाएगी।' हालांकि, अनुपमा मना कर देती है। वह सबको सेंडविच खाने के लिए कहती है और बोलती है कि आप घर से बहुत कुछ लाई होंगी। वही खा लीजिए। मुझे काम पर जाना है। अनुपमा बोलती है, 'वक्त के साथ इंसान बदल जाते हैं।' ये सुनकर बा का मुंह बन जाता है। इसके बाद अनुपमा चेक करती है कि उसके पर्स में ऑफिस के पैसे नहीं है। ये देखकर वह सीधा तोषू से पैसों के बारे में पूछती है तो घर में तमाशा होता है। वनराज भड़क जाता है कि अनुपमा तोषू को चोर बोल रही है। इसके बाद अनुपमा तोषू की सारी काली करतूत वनराज के सामने खोल देती है।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, तोषु अनुपमा से बोलता हैं कि में कुछ भी गलत नहीं करूंगा तो अनुपमा बोलती हैं कि अगर तुमने कुछ गलत किया तो में तुम्हें नहीं छोड़ोगी। अनुपमा तोषु को सबक सिखाने का फैसला करती हैं। अनुज अनुपमा का इंतजार करता हैं।

Full View

Tags:    

Similar News