Anupama Today Episode: रंगे हाथ पकड़ा जाएगा अनुपमा का दोषी, यशदीप को होगा इस बड़ी गलती का अहसास...

Anupama 2 June 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में रविवार 2 जून 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Update: 2024-06-02 06:45 GMT

Anupama 2 June 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि, अमेरिका में अनुज कपाड़िया जब शादी में जाने की तैयारियां कर रहा होगा तो उसे अनुपमा का ख्याल आएगा। वो कहेगा कि इतने वक्त तक अनुपमा के साथ एक ही छत के नीचे रहकर वो पुरानी यादों को जीने लगा था, अब उसके जाने के बाद वो खालीपन महसूस कर रहा है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, यशदीप जब गुलाटी से मुलाकात करके घर लौट रहा होगा तब उसका सामना कुछ ऐसे लड़कों से होगा जो उसका मजाक बनाने की कोशिश करेंगे। यशदीप उनसे भिड़ जाएगा, लेकिन नशे की हालत में होने के चलते उनसे जीत नहीं पाएगा। चोटिल यशदीप जब घर लौटेगा तो उसकी मां उसे समझाएगी कि वो बेवजह अनुपमा को दोषी माने बैठा है। बीजी उसे समझाएंगी कि फौज में हर जवान अपने साथी पर भरोसा करता है तभी लड़ाइयां जीती जाती हैं। बीजी की बातें सुनकर यशदीप को अपनी गलती का अहसास होगा। इधर वनराज शाह को डिंपल का फोन मिल जाएगा जिस पर बार-बार टीटू का फोन आ रहा होगा। बातों-बातों में अनुपमा उसे बताएगी कि उसने अपनी साड़ी से आध्या के लिए एक लहंगा तैयार किया था और वो लहंगा उसे दे दे। अनुपमा कहेगी कि आध्या को यह मत बताइएगा कि मैंने बनाया है, वरना वो पहनेगी नहीं। अनुज कहेगा मैं पूरी कोशिश करूंगा उसे यह लहंगा देने की। अगली सुबह अनुपमा शाह निवास के लिए रवाना हो जाएगी। रास्ते में उसका ऑटो खराब हो जाएगा तो उसे पैदल जाना पड़ेगा। वह देखेगी कि उसके खिलाफ इंडिया में पोस्टर लगे हैं और राह चलते लोग उसका मजाक बना रहे हैं।

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, इसी बीच एक झांकी में माता रानी का रूप लेकर जाती लड़की उसके माथे पर टीका लगाएगी जैसे उसके बापूजी लगाया करते थे। अनुपमा को हिम्मत मिलेगी और उधर शाह निवास में जब परी बार-बार अपनी दादी के बारे में पूछ रही होगी। तब लीला चटक कर रहेगी कि तेरी दादी नहीं आएगी। और इसी बीच शाह निवास में अनुपमा की एंट्री होगी। उसे वहां दरवाजे पर खड़ी देखकर सबके होश उड़ जाएंगे। 

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अनुपमा से एक छटके में उसके बॉस का भरोसा, एक परिवार और वो रेस्त्रां सब कुछ छिन गया। इतना ही नहीं उसे रियलिटी शो में मिली ट्रॉफी भी जज लेकर चले गए। लेकिन अब एक रिपोर्ट की मानें तो सच को सामने लाने में अनुज कपाड़िया मदद करेगा। लेकिन यह सीक्वेंस डिंपल और टीटू की शादी में होने वाले हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद ही शुरू होगी।

Full View

Tags:    

Similar News