Anupama Today Episode: बापूजी की वजह से ईशानी की होगी मौत! हाथ जोड़कर दुनिया के सामने तोषू से माफी मांगेगी अनुपमा...

Anupama 15 June 2024 Episode: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर सीरियल "अनुपमा" में शनिवार 15 जून 2024 के एपिसोड में फुल ऑफ ड्रामा रहने वाला है। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है...

Update: 2024-06-15 09:02 GMT

Anupama 15 June 2024 Episode: मुंबई। हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि,  गुलाटी की सच्चाई अनुपमा के सामने आ जाती है और उसे पता चल जाता है कि गुलाटी के कहने पर दीपक ने ही उसके बनाए खाने में कॉकरोच डाला था। अनुज के सामने भी ये सच्चाई आ जाती है और दोनों ही गुलाटी को सजा दिलाने का फैसला लेते हैं। तो आइए जानते है कि आज के एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है...

आज की एपिसोड में आप देखेंगे कि, दीपक घुटनों के बल बैठकर अनुपमा से माफी मांगता है, लेकिन अनुपमा उसे माफ करने से मना कर देती है। अनुपमा उसे अपना गुनाह कबूल करने के लिए कहती है और अमेरिका में जाकर गुलाटी की सच्चाई बताने के लिए कहती है। इस दौरान तोषू भी फट पड़ता है और अनुपमा को खरी खोटी सुनाते हुए बोलता है कि वह सबको बोलता रहा लेकिन कोई नहीं माना कि उसने खाने में कॉकरोच नहीं डाला। ये सुनकर अनुपमा उससे माफी मांगती है, लेकिन तोषू के साथ उसे वनराज भी अनुपमा को खरी खोटी सुनाने लगता है। तब अनुपमा उसे मुंहतोड़ जवाब देता है। 

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि, अनुपमा सीरियल का नया प्रोमो वीडियो जारी कर दिया गया है जिसमें दिखाया गया है कि ईशानी की तबीयत खराब हो जाएगी और किसी को परेशान करने की बजाए बापूजी खुद उसकी मदद करने का फैसला करेंगे। बापूजी को याद आएगा कि पाखी ने उन्हें बताया था कि अलमारी में ईशानी की दवा रखी है। वह अलमारी से निकालकर एक शीशी में रखा सिरप दे देंगे और इसके बाद ईशानी की तबीयत बुरी तरह बिगड़ जाएगी। प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि पूरा शाह परिवार ईशानी को लेकर हॉस्पिटल के लिए दौड़ेगा।

आगे देखने के लिए मिलेगा कि, ईशानी की तबीयत बिगड़ती देखकर बापूजी का ब्लड प्रेशर लो होने लगेगा। वो समझ जाएंगे कि उनके हाथों ईशानी को कोई गलत दवा दे दी गई है। जब हालात बिगड़ने लगेंगे तो अनुपमा के पास भी फोन कॉल जाएगा और उसे पता चलेगा कि ईशानी की तबीयत बहुत ज्यादा बिगड़ गई है। अब देखना होगा कि ईशानी की जान बच पाती है या नहीं। इसके अलावा ईशानी की तबीयत बिगड़ने पर क्या पाखी बापूजी पर भी इल्जाम लगाएगी। क्या बापूजी की तबीयत भी अपनी परपोती की तबीयत बिगड़ती देखकर बिगड़ जाएगी। ऐसे कई सवाल हैं जिनके जवाब मिलने बाकी हैं। फैन थ्योरीज की मानें तो ईशानी की जान बच जाने पर पाखी घरवालों के सामने एक ऐसा प्रस्ताव रखेगी जिसे सुनकर सभी दहल जाएंगे। पाखी कहेगी कि बढ़ती उम्र के साथ बापूजी की याद्दाश्त खराब होती जा रही है और कई बार उन्हें दिखाई नहीं देने के चलते भी वो गड़बड़ कर देते हैं। ऐसे वो पाखी बापूजी को वृद्धाश्रम भेजने को कहेगी। शुरू में वनराज भड़क जाएगा लेकिन बाद में उसकी कुंद बुद्धि को यह फैसला सही लगने लगेगा। बापूजी गिल्ट में होने के चलते खुद भी इस बात पर राजी हो जाएंगे, तब अनुपमा दखल देगी और बापूजी को अपने साथ चलने को कहेगी।

Full View

Tags:    

Similar News